चुनाव के लिए औरंगजेब की जरूरत, यह आपके हिंदुत्व का दुर्भाग्य’, – संजय राऊत 

मुंबई :- दंगे कभी विपक्ष के लोग नहीं करवाते. उत्तर प्रदेश से बिहार तक, महाराष्ट्र से दिल्ली तक के रिकॉर्ड खंगाल लें, सच साफ हो जाएगा. कोल्हापुर में जो हुआ उसमें 60 फीसदी लोग बाहर से आए थे. राजनीति के लिए, चुनाव के लिए आपको औरंगजेब की जरूरत पड़ती है, यह आपके हिंदुत्व के लिए दुर्भाग्य की बात है. इन शब्दों में ठाकरे गुट के सांसद संजय राउत ने औरंगजेब का स्टेटस रखे जाने के खिलाफ कोल्हापुर में पैदा हुए तनाव के लिए बीजेपी और महाराष्ट्र के गृहमंत्री देवेंद्र फडणवीस को जिम्मेदार ठहराया है.

संजय राउत ने कहा कि, राज्य सरकार का इंटेलिजेंस पूरी तरह से फेल हुआ. यह सरकार भले ही अवैध है, फिर भी सत्ता में है. इस वजह से राज्य की जनता की संपत्ति, उनकी जिंदगी की देख-भाल करना इनकी जिम्मेदारी है. लेकिन ये दंगे भड़का रहे हैं. क्योंकि आपको आगे चुनाव दिखाई दे रहा है. आपको अपनी राजनीति के लिए औरंगजेब की जरूरत पड़ती है, यह आपके हिंदुत्व के लिए दुर्भाग्य की बात है.

पवार को औरंगजेब का पुनर्जन्म कहे जाने पर भी बरसे राउत

कल बीजेपी नेता निलेश राणे ने एक ट्वीट कर लिखा था कि जैसे ही चुनाव करीब आते हैं तो शरद पवार को मुसलमानों की चिंता होती है. उन्होंने शरद पवार को ‘औरंगजेब का पुनर्जन्म’ कहा था. इस पर संजय राउत ने सवाल किया कि बीजेपी की यही नई संस्कृति है क्या?

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

जळगाव जिल्ह्यातील मेहरुण येथे ३६ एकर जागेवर अद्ययावत क्रीडा संकुल उभारणार - क्रीडा व युवक कल्याण मंत्री गिरीष महाजन

Thu Jun 8 , 2023
मुंबई :- जळगाव जिल्ह्यातील मेहरुण येथे ३६ एकर जागेवर भव्य व अद्ययावत क्रीडा संकुल उभारण्यात येणार असून जिल्ह्यातील खेळाडूंना राज्य, राष्ट्रीय आणि आंतरराष्ट्रीय स्तरावरील स्पर्धेचा सराव आणि मार्गदर्शन याठिकाणी होणार असल्याची माहिती क्रीडा व युवक कल्याण मंत्री गिरीष महाजन यांनी दिली. मंत्री महाजन म्हणाले की, या क्रीडा संकुलाच्या माध्यमातून दर्जेदार सोयी सुविधा उपलब्ध होण्याचा मार्ग मोकळा झाला असून भूसंपादनासाठीच्या प्रस्तावास […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com