विजय के जरिए महाराष्ट्र में पार्टी बनाने की AAP की कोशिशें

– विधायक जोरगेवार को प्रदेश अध्यक्ष पद का प्रस्ताव
 
नागपुर- दिल्ली और पंजाब में सरकार बनाने के बाद आम आदमी पार्टी (आप) ने महाराष्ट्र में पैर जमाने का प्रयास शुरू कर दिया है. पूर्व राज्यसभा सदस्य विजय के माध्यम से पार्टी बनाने का प्रयास किया जा रहा है और इसी प्रयास के तहत चंद्रपुर से निर्दलीय विधायक किशोर जोर्गेवार को प्रदेश अध्यक्ष पद के लिए प्रस्तावित किया गया है.
दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान हाल ही में विजय बाबू द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम के लिए नागपुर पहुंचे थे। पता चला है कि यात्रा के दौरान महाराष्ट्र में आप के पार्टी गठन पर चर्चा हुई थी। केजरीवाल से चर्चा के बाद चंद्रपुर विधायक किशोर जोर्गेवार को विजय बाबू की पहल से आप के प्रदेश अध्यक्ष पद की पेशकश की गई है. लेकिन उन्होंने अभी तक इसे स्वीकार नहीं किया है।
इस बारे में विधायक जोरगेवार ने कहा, विजय बाबू ने मुझसे संपर्क किया और कहा कि प्रदेश अध्यक्ष पद के लिए आप की ओर से प्रस्ताव है. इस पर और चर्चा करने की जरूरत है। इससे पहले, एक निर्दलीय विधायक चुने जाने के बाद, मुझे आप द्वारा ही पेशकश की गई थी।
इस बीच, बताया जा रहा है कि आप ने पार्टी के विस्तार के लिए महाराष्ट्र में कुछ वरिष्ठ नेताओं के साथ चर्चा की है। अगर पार्टी को महाराष्ट्र जैसे बड़े राज्य में विकास करना है तो पार्टी के पास एक अनुभवी और साफ छवि वाला नेता होना चाहिए, जिसके लिए प्रयास किए जा रहे हैं. समझा जाता है कि आप ने विजय बाबू को राज्यसभा भेजकर महाराष्ट्र में पार्टी का विस्तार करने की योजना बनाई है ?

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

Next Post

'एक परिवार, एक टिकट' नीति विदर्भ में असफल

Wed May 18 , 2022
– अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी ने उदयपुर चिंतन बैठक में ‘एक परिवार के केवल एक सदस्य’ को चुनाव के लिए नामित करने का प्रस्ताव पारित किया।   नागपुर – अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की उदयपुर चिंतन बैठक में एक परिवार के एक ही सदस्य को चुनाव के लिए मनोनीत करने का प्रस्ताव पारित किया गया. चूंकि कांग्रेस की यह नीति […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com