अजनी में एक और ‘सुपारी किलिंग’

– बहू ने चचेरे भाई के साथ मिलकर सास को मार डाला

नागपुर :- कुछ दिनों पहले ही अजनी थाना क्षेत्र में एक बहू ने सुपारी देकर अपने ससुर को मार डाला था। अब एक अन्य बहू द्वारा २ लाख रुपये की सुपारी देकर अपनी सास की हत्या करने का मामला सामने आने से सनसनी फैल गई है। अजनी थाना क्षेत्र में २ बहुओं के इस साहस को देखकर सनसनी फैल गई है। हत्या का कारण अभी सामने नहीं आया है। अजनी पुलिस ने हत्यारी बहू तथा अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार अजनी थाना क्षेत्र के मित्रानगर में यह हादसा हुआ। कुछ दिनों पूर्व मित्रानगर में सुनीता राउत नामक महिला की मौत हो गई थी। उसे फांसी लगा लेने का रूप दिया गया था। पुलिस ने उस समय आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया था।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पुलिस को पता चला कि सुनीता राउत की मौत फांसी लेने से नहीं बल्कि गला दबाए जाने के कारण हुई है। इसके साथ ही पुलिस ने अपनी जांच की दिशा बदली। राउत के परिवारजनों तथा आसपास के लोगों से बारीकी से पूछताछ की गई तो पता चला कि सास सुनीता राउत का कई दिनों से अपनी बहू वैशाली राउत के साथ झगड़ा चल रहा था। पुलिस ने वैशाली से पूछताछ की तो उसने उटपटांग जवाब देना शुरू किया। कड़ी पूछताछ के बाद वैशाली ने स्वीकार किया कि उसने अपनी सास की हत्या के लिए २ लाख रुपये में सुपारी दी थी। उसने अपने चचेरे भाई तथा अन्य का साथ लेकर सास सुनीता राउत को गला दबाकर हत्या कर “दी। इसके बाद पुलिस ने कल रात वैशाली राउत, उसके चचेरे भाई तथा अन्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उल्लेखनीय है कि इसी अजनी थाना क्षेत्र में कुछ माह पूर्व सुपारी देकर एक सरकारी अधिकारी के रूप में कार्यरत बहू ने संपत्ति हथियाने के मकसद से अपने बूढ़े ससुर की हत्या की सुपारी दी थी। हत्यारों ने अजनी थाना क्षेत्र के बालाजीनगर पश्चिम इलाके में वृद्ध को कार से उड़ाकर मार डाला था।

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

सरकार वक़्फ़ संशोधन विधेयक वापस ले

Tue Sep 10 , 2024
– ” यह बिल दरअसल वक्फ़ संपत्तियों को हड़पने की साज़िश है” नागपुर :- जमाअ़त ए इस्लामी हिंद लोकसभा में पेश किए गए नए प्रस्तावित वक्फ़ संशोधन विधेयक को वक़्फ़ के संरक्षण और पारदर्शिता के नाम पर वक़्फ़ संपत्तियों को तहस-नहस करने और हड़पने की एक घिनौनी साज़िश करार देते हैं और सरकार से मांग करते हैं कि वह इस […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com