9000 अभियंता निर्माण कर रहे आधुनिक रेलवे स्टेशनों को

– रेलमंत्री ने बताया कि लगभग सात सौ रेलवे स्‍टेशनों के लिए रूपरेखा तैयार की जा रही है और अगले चरण में इस पर काम कि‍या जायेगा।

नागपुर :- रेलमंत्री अश्‍वनी वैष्‍णव ने कहा है कि प्रधानमंत्री के दृष्टिकोण के अनुसार देशभर में रेलवे स्‍टेशनों को बहु-मॉडल संपर्क केन्‍द्रों के तौर पर पुनर्विकसित किया जा रहा है।

नई दिल्‍ली में आज मीडिया से बातचीत में वैष्‍णव ने कहा कि इन रेलवे स्‍टेशनों के पुनर्विकास का काम चल रहा है। उन्‍होंने बताया कि आधुनिक रेलवे स्‍टेशनों को विकसित करने के लिए नौ हजार इंजीनियरों को लगाया गया है।

रेलमंत्री ने बताया कि लगभग सात सौ रेलवे स्‍टेशनों के लिए रूपरेखा तैयार की जा रही है और अगले चरण में इस पर काम कि‍या जायेगा। वैष्‍णव ने बल देकर कहा कि उनका मंत्रालय समाज के हर वर्ग को विश्‍वस्‍तरीय सार्वजनिक परिवहन सुविधा प्रदान करने के प्रधानमंत्री मोदी के सपने को साकार करने की दिशा में कार्य कर रहा है।

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

विणकर सेवा केंद्र नागपूर येथे राष्ट्रीय हातमाग दिवस साजरा

Tue Aug 8 , 2023
नागपूर :- केंद्रीय वस्त्रोद्योग मंत्रालय यांच्या अधीन नागपूरच्या नवीन सचिवालय भवन येथील विणकर सेवा केंद्राच्या वतीने 9 व्या राष्ट्रीय हातमाग दिवसाच्या निमित्ताने एका कार्यक्रमाचे आयोजन करण्यात आले होते . या कार्यक्रमाचे उद्घाटन रेशीम संचालनालयाचे उपसंचालक महेंद्र धवळे यांच्या हस्ते झाले . याप्रसंगी विणकर सेवा केंद्राचे उपसंचालक एस. पी . ठुबरीकर यांनी राष्ट्रीय हातमाग दिनाचे महत्त्व अधोरेखित केले.      याप्रसंगी […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com