हुसैन और अतीफ के परिवार को न्याय दिलाने के लिए We Want Justice..आंदोलन किया गया

– आरोपी रितिका मालू और माधुरी सारडा को गिरफतार और कड़ी कारवाई कि मांग को लेकर वैरायटी चौक पे किया गया आंदोलन

– रितिका मालू भारत के बहार जा चुकी है या जाने कि तय्यारी में है – वसीम खान

नागपूर :- 25 फरवरी देर रात मर्सिडीज कार से एक दो पहिया वाहन को कुचला गया जिसमे 2 युवकों की मौत हो गई और देर रात आरोपी महिला रितिका मालू और माधुरी सारदा को गिरफ्तारी के 24 घंटे के भीतर जमानत भी मिल गई..

मोहमद हुसैन और आतिफ के परिवार को न्याय दिलाने के लिए वसीम खान के नेतृत्व में आरोपी महिलाओं के खिलाफ में आज वैरायटी चौक पर धरना प्रदर्शन किया गया।

जिसमे मोहम्मद हुसैन का छोटा भाई अजीज और उसका परिवार मोहम्मद आतिफ का बड़ा भाई मोहम्मद अतीक और परिवार शामिल हुआ

धरना प्रदर्शन ने देखते देखते तीर्व आंदोलन की शक्ल लेली और गुस्साए प्रदर्शनकारियों ने रोड जाम कर मालू और सारडा परिवार के मुर्दाबाद के नारे लगाए आंदोलन के माध्यम से वसीम खान ने आरोपी महिलाओं पे 304 A कि जगह 304 और अधिक धाराएं बढ़ाकर उन्हें दोबारा गिरफतार करने की मांग की ,खान ने बताया कि उन्हें पता चला है कि रितिका मालू भारत के बहार जा चुकी है या जाने कि तय्यारी में है जिसके बारे में वसीम ने DCP zone 3 भी बताया है, मोहम्मद हुसैन के भाई अजीज ने बताया कि उनकी माता को हफ्ते में तीन बार डायलेस कराना पड़ता है जो की बड़ा भाई ही उनकी देख भाल करता था आतिफ के भाई मोहम्मद अतीक ने हुसैन और अतीफ को इंसाफ मिले और कैस की पड़ताल दोबारा से हो ये कहा…

आंदोलन में प्रदर्शन कारियो ने हुसैन और आतिफ के परिवार को न्याय दो के नारे लगाए और रितिका मालू और माधुरी सारडा के तस्वीर पे जूते चप्पल भी मारे…इस प्रदर्शन में प्रमुख रूप से राजा बैग, डॉ ओवेश, मोनू सिद्धिकी,शरीक भाई, सय्यद समीर,यश, मोहित, सितीज साखरे, जुबेर, ताजुद्दीन भाई, सरफराज,जिशान, मोनू पटेल,मुजाहिद खान,साजीद,सफी, राजेश कुंभारे,अली , शाहबाज और सेखड़ों लोग उपस्थित थे ।।

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

किसान सभा का 5 वां राज्य सम्मेलन सूरजपुर में 2-3 मार्च को, महासचिव विजू कृष्णन भी लेंगे हिस्सा

Fri Mar 1 , 2024
रायपुर :-अखिल भारतीय किसान सभा से संबद्ध छत्तीसगढ़ किसान सभा का 5वां राज्य सम्मेलन 2-3 मार्च को सूरजपुर जिले के कल्याणपुर गांव में होगा। इस सम्मेलन में राज्य के विभिन्न जिलों से निर्वाचित 150 प्रतिनिधि हिस्सा लेंगे। सम्मेलन का उदघाटन किसान सभा के महासचिव विजू कृष्णन करेंगे। सम्मेलन में किसान सभा के राष्ट्रीय संयुक्त सचिव और छत्तीसगढ़ प्रभारी अवधेश कुमार […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Verified by MonsterInsights