इस महिला दिवस पर, प्लेटिनम इवारा की शानदार प्लैटिनम ज्वेलरी के साथ अपने प्यार का जश्न मनाएं

मुंबई :- इस महिला दिवस पर, अपने व्यक्तित्व के कई पहलुओं को अपनाएं और उन अद्वितीय गुणों को संजोएं जो प्लैटिनम की तरह शुद्ध और मूल्यवान धातु के साथ आपके प्रामाणिक स्वरूप को परिभाषित करने के लिए ही हैं। प्लेटिनम इवारा प्लेटिनम आभूषणों की एक उत्कृष्ट श्रृंखला प्रदान करता है जो जटिल और सुरुचिपूर्ण डिजाइनों के साथ आपके व्यक्तिगत स्टाइल स्टेटमेंट को एक पायदान ऊपर ले जाने का वादा करता है। आज की युवा महिला के समान जो अपने होने के हर हिस्से को अपनाते हुए अपने मूल मूल्यों के प्रति सच्ची रहती हैं, लचीला प्लैटिनम समय के साथ अपने अपरिवर्तित आकार और रूप को बनाए रखता है।

95% शुद्ध प्लेटिनम से तैयार किया गया, संग्रह का प्रत्येक डिज़ाइन अर्थपूर्ण है और उन मूल्यों को दर्शाता है जो आज की आधुनिक और प्रगतिशील महिलाओं को परिभाषित करते हैं। इस कलेक्शन में आकर्षक नेकलेस, आकर्षक रिस्टवियर, बारीकी से तैयार किए गए झुमके और खूबसूरत अंगूठियां शामिल हैं। इनके डिज़ाइन अत्यधिक बहुमुखी है जो  तुरंत ही एक पावर सूट को उन्नत बना सकते हैं, कैजुअल ब्रंच लुक में ग्लैमर का स्पर्श जोड़ सकते हैं और इंडो-वेस्टर्न कॉकटेल पोशाक के साथ जोड़े जाने पर अलौकिक जादू पैदा कर सकते हैं। सफेद धातु की चमक और आश्चर्यजनक शिल्प कौशल हर लुक में ग्लैमर और शालीन लालित्य का स्पर्श जोड़ते हैं। अपने सुरुचिपूर्ण डिजाइनों, रूपों, रूपांकनों और छायाचित्रों के माध्यम से गहनता और बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए, इस संग्रह में आभूषण का हर टुकड़ा आधुनिक महिला और उसके भीतर महिला की बिना शर्त स्वीकृति के लिए एक सम्मान है।

चाहे वह कैजुअल वियर हो, पार्टी वियर, वर्कवियर या यहां तक कि इंडियन वियर, प्लेटिनम इवारा का शानदार प्लेटिनम ज्वैलरी का क्यूरेटेड कलेक्शन आपके स्प्रिंग-समर वॉर्डरोब में होना ही चाहिए। नवीनतम संग्रह पूरे भारत के प्रमुख खुदरा स्टोरों पर उपलब्ध है।

इस महिला दिवस पर, पावर ड्रेसिंग की कला में महारत हासिल करें और प्लेटिनम इवारा के क्यूरेटेड संग्रह से प्लैटिनम ज्वैलरी के डिज़ाइन की एक श्रृंखला से एक शानदार स्टाइल स्टेटमेंट बनाएं:

 

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

स्वच्छ भारत अभियान : प्लास्टिक विरुध्द मनपाची धडक कारवाई

Tue Feb 28 , 2023
नागपूर : स्वच्छ भारत अभियान अंतर्गत नागपूर महानगरपालिकेच्या उपद्रव शोध पथकाने सोमवारी (ता.27) 5 प्रतिष्ठानांवर कारवाई करून 35 हजार रुपयांचा दंड वसूल केला. मनपा आयुक्त तथा प्रशासक राधाकृष्णन बी. यांच्या मार्गदर्शनात गांधीबाग आणि सतरंजीपूरा झोनच्या उपद्रव शोध पथकाद्वारे प्रतिबंधित प्लास्टिक पिशवी संदर्भात 2 प्रतिष्ठानांवर कारवाई करून 10,000/- रुपयांचा दंड वसूल करण्यात आला तसेच 4 किलो प्लास्टिक जप्त करण्यात आले.उपद्रव शोध […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com