सचिव, कोयला मंत्रालय अमृत लाल मीणा (भा.प्र.से) रहे वेकोलि के दो दिवसीय दौरे पर – की वेस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड के कार्य-निष्पादन की समीक्षा

नागपूर :- दिनांक 27 एवं 28 जनवरी, 2024 को अमृत लाल मीणा (भा.प्र.से), सचिव, कोयला मंत्रालय, भारत सरकार, वेकोलि के दौरे पर रहे। अपने प्रवास के प्रथम दिन उन्होंने पेंच क्षेत्र की खदानों का निरीक्षण किया तथा वहाँ पीएसपी प्रोजेक्ट की संभावनाओं पर क्षत्रिय प्रबंधन से विस्तृत चर्चा की। अपने दौरे के दूसरे दिन उन्होंने वेकोलि मुख्यालय में वेस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड के कार्य-निष्पादन की समीक्षा की। उन्होंने सुझाव दिया कि वेकोलि नयी तकनीक का उपयोग कर राष्ट्र की उर्जा-ज़रूरतों की पूर्ति में और योगदान देने की तैयारी करें। साथ ही, लाभप्रदता की अन्य संभावनाओं को भी तलाशे। श्री मीणा ने कंपनी के कर्मियों को इस वित्तीय वर्ष के शेष दिनों में अपना उत्पादन लक्ष्य प्राप्त करने के लिए शुभकामनाएं दीं।

समीक्षा बैठक में वेकोलि के अध्यक्ष-सह-प्रबंध निदेशक मनोज कुमार ने कंपनी की विविध गतिविधियों का विवरण प्रस्तुत किया। बैठक में चेयरमैन, कोल इंडिया लिमिटेड पी. एम. प्रसाद, निदेशक (तकनीकी/ कार्मिक) जे. पी. द्विवेदी, निदेशक तकनीकी (योजना/परियोजना) ए. के. सिंह, मुख्य सतर्कता अधिकारी अजय मधुकर म्हेत्रे, सभी क्षेत्रों के महाप्रबंधक एवं मुख्यालय के विभागाध्यक्षों की उपस्थिति रही। समीक्षा बैठक के पूर्व उन्होंने वेकोलि के संचालन समिति के सदस्य गण से भेंट कर विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की।

उन्होंने पत्रकार वार्ता को संबोधित किया, जिसमें उन्होंने भारत सरकार की कोयले से संबंधित व्यावसायिक नीतियों के विषय में जानकारी दी। इस अवसर पर चेयरमैन, कोल इंडिया लिमिटेड पी. एम. प्रसाद एवं वेकोलि के अध्यक्ष-सह-प्रबंध निदेशक मनोज कुमार उपस्थित रहे।

NewsToday24x7

Next Post

श्री साईबाबा मंदिर संस्थान, शिर्डी में गायक विशाल जोगदेव और संच की भक्तिमय सांई भजन संध्या

Mon Jan 29 , 2024
नागपुर :- आनेवाली 10 फरवरी 2024 को,श्री साईं म्यूजिकल ग्रुप नागपुर द्वारा श्री साईं बाबा मंदिर ट्रस्ट शिरडी, गेट नंबर 2 पर आयोजित इस भजन प्रस्तुती के लिए प्रसिद्ध गायक नागपुरके “विशाल जोगदेव” को विशेष रूप से आमंत्रित किया गया है । इससे पहले भी सोनू निगम, अनुराधा पौडवाल जैसे कई प्रसिद्ध गायकों ने शिरडी मंदिर में अपनी प्रस्तुति दी […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com