श्रद्दालूओँ का रखा जा रहा पुरा ख्याल।

तिरुपति – टीटीडी के अधिकारी ने जारी किया जानकारी। युद्द स्तर पर मरम्मत के कार्य।भारी बारिश के चलते दर्शन हेतू तिरुपति आये हुए श्रद्दालूओँ को किसी भी तरह के दिक्कतें ना हो। इसके लिये टीटीडी पूरी तरह से प्रयासरत है। भक्तों को किसी भी तरह से विचलित होने की जरुरत नही है। उनका पुरा ख्याल रखा जायेगा। भारिश के चलते हुई क्षति को लेकर आंकलन व निरिक्षण का कार्य किया जा रहा है। बहुत जल्द पुर्व की स्थिति निर्मित करने का प्रयास किया जा रहा है। ये बाते टीटीडी के मुख्य निर्वाहन अधिकारी के.एस. जवाहर रेड्डी ने मिडिया को जारी किये जानकारी मे साझा की है।

 

उन्होने कहा है की गुरुवार को हुई भारी बारिश के चलते घाटी के सड़कों पर करीब दस स्थानो पर पहाड से चट्टानें आ गिरे थे।जिससे यातायात बाधित हुई है।साथ हि गुरुवार के शाम को हि दोनो सडकोंं पर यातायात बंद कर दिया गया था।तिरुमला से तिरुपति पहुंचने वाला पहला घाट की सड़क पर घिरे चट्टानों को हटा कर शुक्रवार को हि यातायात को शुरु किया गया है। वही दुसरी घाट की सड़क पर घिरे चट्टानें हटा दी गयी है। सड़क की सफाई के बाद यातायात शुरु की जायेगी।

जो श्रद्दालू तिरुमला एवं तिरुपति मे भारिश के वजह से फसे हुए है। उन्हे विचलित होने की जरुरत नही है।उनके लिये टीटीडी ने राहत कार्य प्रारंभ की है। वे जिन कमरों व घरों मे रुखे हुए है। बारिश कम होते तक वही रहे।तिरुपति मे रुके भक्तो के लिये श्रीनिवासम,पद्मावती निलयम,गोविन्दाराजू स्वामी सत्रम मे जा कर रह सकते है। जहा भोजन व रहने की व्यवस्था की गयी है।

इस दौरान अधिकारी के साथ JEO, CVSO, मुख्य अभियन्ता, SE 2, डिप्यूटी ईओ शामिल रहे।

सतीश कुमार गडचिरोली

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

News Today 24x7

Next Post

तीनों कृषि कानूनों के वापस लिए जाने पर राकांपा का जल्लोष

Fri Nov 19 , 2021
नागपुर – आज 19 नवंबर 2021 को नागपुर  शहर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के गणेशपेठ स्थित पार्टी कार्यालय में तीनों कृषि कानूनों के वापस लिए जाने पर पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं में जल्लोष का माहौल दिखा। पिछले 1 साल से तीनों काले कानूनों के विरोध में किसान आंदोलन का समर्थन राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी कर रही थी। राकांपा के शहर अध्यक्ष दुनेश्वर पेठे […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com