देवेंद्र फडणवीस को राज ठाकरे का खत, आपने तो मिसाल ही कायम कर दी

मुंबई  – महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस को उपमुख्यमंत्री बनाए जाने पर तमाम नेताओं ने हैरानी जताई है। कुछ नेताओं ने उन पर डिप्टी सीएम का पद स्वीकारने पर तंज कसा है तो कुछ लोगों ने भाजपा के फैसले पर ही सवाल उठाए हैं। इस बीच महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ने भी देवेंद्र फडणवीस को चिट्ठी लिखी है। उन्होंने मराठी में लिखा पत्र ट्वीट किया है। राज ठाकरे ने खुद को देवेंद्र फडणवीस का मित्र बताते हुए लिखा, ‘सबसे पहले तो आपको महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री के रूप में जिम्मेदारी संभालने के लिए बधाई। यह सोचा गया था कि आप महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के रूप में वापसी करेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हो सका।

उन्होंने कहा कि आप पहले लगातार पांच साल राज्य के मुख्यमंत्री के रूप में काम कर चुके हैं। आपने वर्तमान सरकार को लाने के लिए बहुत मेहनत की है और इन सबके बावजूद आपने अपनी चिंताओं को दरकिनार कर पार्टी को ध्यान में रखकर उपमुख्यमंत्री का पद संभाला है। आपने अपने कार्यों दवारा दिखाया है कि पार्टी का आदेश किसी भी व्यक्ति की आकांक्षाओं से बड़ा होता है। यही नहीं उन्होंने कहा कि आपने जो किया है, उसे देश और राज्य के सभी राजनीतिक दलों के नेताओं और कार्यकर्ताओं द्वारा याद किया जाएगा।

आपका फैसला इस बात का सार है कि आखिर पार्टी का अनुशासन क्या होता है। उन्होंने कहा कि आपका यह पद स्वीकार करना ऐसे ही है कि जैसे धनुष के जरिए लक्ष्य हासिल करने के लिए रस्सी को पहले खींचा जाए और फिर तीर छोड़ा जाए। हालांकि सिसायत में कई बार ऐसा नहीं होता है। एक बात तो तय है कि आपने महाराष्ट्र के सामने पहले ही अपनी काबिलियत साबित कर दी है। इसलिए आपको देश की बेहतरी के लिए कड़ी मेहनत करने का मौका मिलता है। एक बार फिर बधाई! आपका दोस्त, राज ठाकरे।

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

Next Post

चंद्रपूर महानगरपालिकेत साजरा करण्यात आला डॉक्टर्स डे मनपा वैद्यकीय अधिकाऱ्यांचा सत्कार

Sat Jul 2 , 2022
चंद्रपूर  –  कोरोना महामारीच्या काळात चंद्रपूर शहर महानगरपालिकेचे वैद्यकीय अधिकारी, परिचारिका व वैद्यकीय स्टाफ यांनी कोरोना योद्धा म्हणून सतत कार्य केले आहे. त्यांच्यावर मोठी जबाबदारी होती – आहे व ते ती समर्थपणे पार पाडतात याचा आम्हाला अभिमान असल्याचे गौरवोद्गार आयुक्त राजेश मोहिते यांनी डॉक्टर्स डे दिवशी आरोग्य विभागास संबोधित करतांना काढले. कोरोना महामारीच्या काळात जेव्हा कोरोना लागण होऊ नये म्हणुन […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com