ओरा ने रिटेल फुटप्रिंट्स का विस्तार करते हुए नागपुर, महाराष्ट्र में अपना दूसरा स्टोर खोला

– भारत के अग्रणी डायमंड ज्वैलरी ब्रांड ने नागपुर में नया स्टोर अपनी विस्तार योजनाओं के अन्तर्गत खोला

नागपूर :- भारत के अग्रणी डायमंड ज्वैलरी ब्रांड, ओरा ने अपने रिटेल फुटप्रिंट्स बढ़ाते हुए नागपुर में अपना दूसरा स्टोर खोला है। 5,300 वर्गफीट में फैला यह नया दो-मंजिला शोरूम डायमंड ज्वैलरी के ऑन-ट्रेंड कलेक्शंस का प्रदर्शन करेगा। यहाँ पर विशेष स्पॉटलाइट पेटेंटेड डिज़ाइन के 73-फेस के ओरा क्राउन स्टार पर होगी। इनोवेटिव डिज़ाइन, आधुनिक इंटीरियर, आरामदायक सीटिंग, और एक समर्पित ब्राइडल लाउंज़ के साथ इस स्टोर का उद्देश्य अपने ग्राहकों को ख़रीददारी का बेहतरीन अनुभव प्रदान करना है।

स्टोर लॉन्च के बारे में ओरा के मैनेजिंग डायरेक्टर, दीपू मेहता ने कहा, “हम त्योहारों से पहले नागपुर, महाराष्ट्र में अपना नया स्टोर लॉन्च करके बहुत उत्साहित हैं। अपनी समृद्ध सांस्कृतिक विरासत के साथ महाराष्ट्र ने हमें ओरा की बेहतरीन डायमंड ज्वैलरी और अतुलनीय कलात्मकता का प्रदर्शन करने का एक असाधारण अवसर दिया है। हमारे बेहतरीन डिज़ाइन और अद्वितीय ग्राहक सेवा इस राज्य के प्रबुद्ध ग्राहकों के अनुरूप हैं। यह स्टोर बेहतरीन सेवा और विस्तृत संग्रह प्रदान करने तथा हमारे सभी स्टोर्स पर हमारी प्रतिष्ठित विरासत को प्रतिबिंबित करने की ओरा की निरंतर प्रतिबद्धता का प्रदर्शन करता है।”

गणेश चतुर्थी के त्योहार के लिए ओरा ने गोल्ड प्लेटिंग में डायमंड पेंडेंट्स की आकर्षक श्रृंखला पेश की है। आगामी त्योहारों के लिये हमारा कलेक्शन स्टाइल और उपयोगिता का प्रतिनिधित्व करता है, और इसमें हमारे आध्यात्मिक संग्रह से विशेष गणपति पेंडेंट भी शामिल हैं। इस अवधि में ग्राहकों को डायमंड ज्वैलरी के विशाल संग्रह के साथ लचीले ईएमआई भुगतान विकल्प मिलेंगे जो उनके अनुभव और सुविधा को और ज़्यादा बढ़ा देंगे।

यह नया शोरूम शॉपिंग का अनुभव बेहतर बनाने के लिए डिज़ाईन किया गया है, जहाँ ग्राहकों को ओरा क्राउन स्टार कलेक्शन, एस्ट्रा कलेक्शन, डिज़ायर्ड कलेक्शन, और खूबसूरत प्लेटिनम कलेक्शन उपलब्ध होंगे। ओरा में डायमंड की विरासत इसके निरंतर प्रोडक्ट इनोवेशन और ब्राईडल ज्वेलरी एवं आधुनिक ज्वेलरी की विशाल श्रृंखला द्वारा प्रतिबिंबित होती है। इसके पाँच ग्लोबल डिज़ाईन सेंटर टोक्यो, हांग कांग, एंटवर्प, मुंबई, और न्यूयार्क में हैं, जहाँ ओरा ने आज भी गर्व के साथ 700 साल पुरानी बेल्जियन क्राफ्ट्समैनशिप की परंपरा बनाकर रखी हुई है।

यह प्रतिष्ठित ब्रांड 100 प्रतिशत सर्टिफाईड ज्वेलरी कॉम्प्लिमेंटरी इंश्योरेंस और फ्री लाईफटाईम मेंटेनेंस के साथ पेश करता है। ओरा अपने कॉन्फ्लिक्ट-फ्री डायमंड्स के लिए लाईफटाईम एक्सचेंज, बायबैक, और सात दिन की रिटर्न पॉलिसी प्रदान करता है। इसके अलावा, यह ब्रांड 6 महीने की अपग्रेड सुविधा भी प्रदान करता है, और इसकी सभी ज्वैलरी बीआईएस हॉलमार्क सर्टिफाईड हैं।

लॉन्च के अवसर पर ओरा इस नये स्टोर पर आने वाले ग्राहकों को एक्ससक्लुसिव इनऑगुरल डिस्काउंट और स्पेशल ऑफर पेश कर रहा है।

डायमंड ज्वैलरी पर 25 प्रतिशत तक की छूट (सीमित अवधि के लिए)।

22 कैरट गोल्ड ज्वैलरी के मेकिंग चार्ज पर फ्लैट 25 प्रतिशत छूट (सीमित अवधि के लिए)।

ईएमआई सुविधाओं पर 0 प्रतिशत ब्याज

नियम व शर्तें लागू

पता: ओरा फाइन ज्वेलरी प्रा. लिमिटेड, रचना गैलेक्सी, प्लॉट -10, ग्राउंड फ्लोर, अंबाज़ारी रोड, वॉकहार्ट हॉस्पिटल के सामने, नागपुर – 440010

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

श्री रामदेव बाबा पैदल ध्वजा यात्रा 16 को

Sat Sep 9 , 2023
– रामदेव बाबा जन्म स्थान से लाई गई ध्वजा नागपुर :- प्रतिवर्ष की भांति इस वर्ष भी श्री रामदेव बाबा का जन्म उत्सव 16 सितंबर को धूमधाम से श्री रामदेव बाबा भक्त मंडल चैरिटेबल ट्रस्ट की ओर से मनाया जाएगा। इसकी तैयारी जोर शोर से जारी है। मंडल के संयोजक ओम प्रकाश भैया ने बताया कि 16 सितंबर को सुबह […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com