नितिन गडकरी पर नागपुर के मुस्लिमों का साथ देश भर में एक नया संदेश देगा – प्यारे खान

– पारडी के मुस्लिम समाज में नितिन गडकरी को लेकर दिखा भारी उत्साह

नागपुर :- आगामी लोकसभा चुनाव में केंद्रीयमंत्री नितिन गडकरी को लेकर मुस्लिम समाज में दिख रहे भारी उत्साह को देखते है हजरत बाबा ताजुद्दीन ट्रस्ट के चेयरमैन एवं मुस्लिम समाज के वरिष्ठ प्यारे खान के मार्गदर्शन में पारडी कब्रिस्तान मस्जिद परिसर में अहम बैठक आयोजित हुई । इसमें स्थानीय मुस्लिम समाज के नागरिकों ने अपनी समस्याओं के रखते हुए नितिन गडकरी को अपना पूर्ण समर्थन व्यक्त किया. इस दौरान लोगों के गडकरी पर विश्वास का भारी उत्साह दिखा ।

इस अवसर पर प्यारे खान ने कहा कि नितिन गडकरी कभी जाति और धर्म की बात नहीं करते ह, बल्कि सभी के लिए काम को प्राथमिकता देते है. उनकी छवि सभी के दिलों में राज करने वाली है. मुस्लिम समाज भी उनसे प्रभावित है । प्यारे खान ने कहा कि मुस्लिम समाज ने जिन दलों पर भरोसा किया है वर्षों से, उन्होंने आज तक हमारे समाज को कुछ नहीं दिया है । हमारा समाज आज भी शिक्षा से लेकर आर्थिक और सामाजिक विकास में अत्यंत पिछड़ा है. खुद को सेकुलर कहने वाले यह दल अब फिर से मुसलमानों को धर्म और विचारों के नाम पर डराने लग गए है. क्योंकि पिछले कुछ दिनों से जिस प्रकार से मुस्लिम समान के भीतर गडकरी को वोट करने का माहौल बना है, उससे यह राजनीतिक दल बेचैन हो गए है । लेकिन इस बार मुस्लिम समाज सिर्फ नितिन गडकरी पर ही वोट के रूप में अपना भरोसा दिखाएगा. प्यारे खान ने कहा कि यह उनकी गारंटी है, लिखकर रख लो….नागपुर के मुसलमानों का नितिन गडकरी पर यह भरोसा पूरे देश की राजनीति में एक नया संदेश देगा. इस दौरान बैठक में वसीम, साजिद, फैसल रंगूनवाला, फिरोज खान आदि उपस्थित थे ।

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

मराठा समाज ,खुल्या प्रवर्गातील कुटुंब सर्वेक्षणाचे मानधन केव्हा मिळणार?

Sun Mar 31 , 2024
संदीप कांबळे, विशेष प्रतिनिधी  कामठी :- राज्य शासनाने मराठा समाजाला आरक्षण देण्याच्या अनुषंगाने महाराष्ट्र राज्य मागासवर्ग आयोगाचे 5 जानेवारी तथा 30 जानेवारी 2024 नुसार कामठी तालुक्यातील शहर तसेच ग्रामीण भागात 23 जानेवारी ते शुक्रवार 2 फेब्रुवारी पर्यंत मराठा व खुल्या प्रवर्गातील कुटुंबाचे सर्वेक्षण करण्यात आले ज्यामध्ये कामठी तालुक्यातील मराठा समाज व खुल्या प्रवर्गातील कुटुंबाचे सर्वेक्षण करीत नागरिकांचे जातिनिहाय सर्वेक्षण करण्यात […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Verified by MonsterInsights