पक्ष बढ़ाने से ज्यादा विपक्षी उम्मीदवारों के सामने मेमने छोड़े 

– संदीप जोशी सह अनेकों उम्मीदवारों MLC,MLA बनाने नही दिया,बल्कि बाहरी कृष्णा खोपड़े,समीर मेघे आदि को तरजीह दी                                                        

नागपुर :- भाजपा के एकमात्र नेता है जिन्हें भाजपा से कही ज्यादा अन्य पक्ष के नेता इनके आमंत्रण पर सुख दुख में दौड़े चले आते है। कारण पक्ष से ज्यादा अन्य पक्ष,विपक्ष सह धनाढ्य व्यापारियों को तरजीह देते रहे,अब जबकि बड़बोलापन भारी पड़ने लगा तो ऐसा प्रचार प्रसार कर रहे,एक ओर चुनिंदा मीडिया और उनके प्रमुखों को मुंहमांगी पैकेज अविनाश के मार्फत दे डाली तो दूसरी मामूली से मामूली गट्ठा वोट बैंक संभालने वालो को बुला बुला कर नगदी में खुश कर रहे है।

भाजपा उम्मीदवार नितिन गडकरी की ‘कथनी और करनी में गहरा फर्क’ हैं.उनकी सोच और कर्म किसी भी पक्ष,धर्म,समाज और किसी भी राज्य का होगा,उसमें अव्वल दर्जे का ‘करंट’ रहा तो उसे सबसे पहले और हर मामले में तरजीह देते रहे हैं.जब वे राष्ट्रीय अध्यक्ष थे तो मोदी-शाह को काफी तकलीफें दी जिसका बड़ी शिद्दत से हिसाब चुकता किया जा रहा हैं.

पक्ष के बाहरी करंट बाज को अपने पक्ष में लाकर उसे महत्वपूर्ण स्थानों पर ‘सेट’ करते रहे.फिर संचेती हो या खोपड़े हो या फिर मेघे आदि.लेकिन पक्ष के संदीप जोशी,राजेश तांबे, अविनाश ठाकरे,संदीप गवई,विक्की कुकरेजा,बंटी कुकड़े, बाल्या बोरकर आदि जैसों को MLA,MLC बनाने की कोशिश कभी नहीं की,इन्हे कार्यकर्ता बने रहने तक सिमित रखा.वही दूसरी ओर जिले में जितने भी कांग्रेस के MLA और MLC हैं या रहे सभी को अप्रत्यक्ष रूप से सहयोग किया, नतीजा आज वे ही साथ है,शेष पक्ष के नाराज चल रहे है इसलिए कहते फिर रहे ‘लगाओ सारा दम,आ रहे है हम’ आदि आदि.

देवेंद्र को जिले पर प्रभाव रखने राजू व विकास को दिल्ली पहुँचाना होगा

अबतक जिले में गडकरी का प्रभाव था,रामटेक के सांसद ,जिला कार्यकारिणी,जिला प्रशासन,शहर के विपक्षी विधायक, शहर कार्यकारिणी,शहर प्रशासन पर एकतरफा कब्ज़ा या राज था.इस चक्कर में फडणवीस कुछ चाह कर भी उल्लेखनीय नहीं कर पाते थे,अब मौका है समय है गडकरी का पर्यायी बनने का.इसलिए उन्हें इस लोकसभा चुनाव में विकास ठाकरे और राजू पारवे को सांसद बनवाकर दिल्ली भेजना होगा,दोनों उनके खेमे के है और दोनों दिल्ली के लिए नए नवेले रहेंगे,दोनों के नाम पर जिले के लिए कुछ उल्लेखनीय कर गुजरने का सुनहरा मौका देवेंद्र फडणवीस को मिला है,अब देखना यह है कि वक़्त पर निर्णय लेने में मशहूर फडणवीस क्या गुल खिलाते हैं !

प्रदेशध्यक्ष से पदोन्नत नहीं होंगे बावनकुले 

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले कितना भी मोदी-मोदी कर ले या राहुल गाँधी,उद्धव ठाकरे या फिर शरद पवार के विरुद्ध भाषणबाजी कर ले,इसके एवज में उन्हें कभी देवेंद्र पदोन्नत नहीं करेंगे अर्थात मंत्रिमंडल में स्थान नहीं देंगे,क्यूंकि वे गडकरी खेमे के बताये जाते हैं.जब तक प्रदेश की कमान देवेंद्र फडणवीस के हाथ में है वे बावनकुले जैसों को एक हद्द तक सिमित रखेंगे ?क्यूंकि जब उन्हें जिले का पालकमंत्री बनाया गया था और ऊर्जा मंत्री भी थे,तो उन्होंने पक्ष और विभाग की उत्थान के बजाय सिर्फ खुद के परिवार,परिजनों और सहयोगी ठेकेदारों का सिर्फ और सिर्फ भला किया था.

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

नरेंद्र मोदी हेच उमेदवार समजून मतदान करा - सोलापूर येथील सभेत उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस यांचे आवाहन

Wed Apr 17 , 2024
– खा. रणजितसिंह निंबाळकर, आ.राम सातपुते यांचे उमेदवारी अर्ज दाखल सोलापूर :- यंदाची निवडणूक ही देशाच्या भवितव्याच्या दृष्टीने अत्यंत महत्वाची आहे. ही निवडणूक विश्वगौरव विकासपुरूष नरेंद्र मोदी विरुद्ध राहुल गांधी अशी आहे. नरेंद्र मोदी यांना तिसऱ्यांदा पंतप्रधान बनविण्यासाठी भाजपा उमेदवारांना प्रचंड बहुमताने विजयी करा. विकसित भारताचा संकल्प सिद्धीस नेण्यासाठी नरेंद्र मोदींच्या पारड्यात मोठ्या संख्येने मतांचे दान टाका, असे आवाहन उपमुख्यमंत्री […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com