राज्यपाल ने उद्धव ठाकरे को बहुमत साबित करने को कहा…

– कल शाम 5 बजे तक हो सकता है फ्लोर टेस्ट..

मुंबई – महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं.महाराष्ट्र की राजनीतिक उथल-पुथल ने अब नया मोड़ ले लिया है. बिती रात को ही बीजेपी और कुछ निर्दलीय विधायकों ने फ्लोर टेस्ट की मांग उठाई थी.

जिसके बाद राज्यपाल द्वारा महाराष्ट्र में कल विधानसभा का विशेष सत्र बुला लिया गया है. राज्यपाल ने साफ कहा है कि इसका एजेंडा सीएम के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव है. फ्लोर टेस्ट कल शाम पांच बजे तक किया जा सकता है.

राज्यपाल ने कहा है कि प्रदेश की राजनीतिक स्थिति बहुत अच्छी नहीं है. शिवसेना के 39 विधायक पहले ही महा विकास अघाड़ी गठबंधन से अलग होने की बात कह चुके हैं. वहीं 7 निर्दलीय विधायकों ने भी पत्र लिखकर उद्धव सरकार से समर्थन वापस लेने की बात कही है.

एकनाथ शिंदे बोले- कल फ्लोर टेस्ट में लेंगे हिस्सा

गुवाहाटी में कामाख्या मंदिर के दर्शन के बाद एकनाथ शिंदे ने कहा कि हम लोग कल मुंबई जाएंगे और फ्लोर टेस्ट में हिस्सा लेंगे. वह बोले कि मंदिर में उन्होंने महाराष्ट्र के लोगों के लिए प्रार्थना की.

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

Next Post

महाराष्ट्र विधानसभा में 30 जून को बहुमत परीक्षण

Wed Jun 29 , 2022
– उद्धव सरकार को राज्यपाल ने दिया विशेष सत्र बुलाने का निर्देश मुंबई : महाराष्ट्र की राजनीति में घटनाक्रम में तेजी से बदल रहे हैं। राज्यपाल भगत सिंह कोशियारी ने महाराष्ट्र विधानसभा में 30 जून को फ्लोर टेस्ट के निर्देश दिए हैं। उद्धव सरकार को इसके लिए विशेष सत्र बुलाने को कहा गया है। इस बीच गुवाहाटी में मौजूद शिवसेना […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com