फाईनलमे पहूंचे नागपुरके मल्हार, सावली, नवयानवेली

– महाराष्ट्र स्टेट बॉक्सिंग चैंपियनशिप

नागपूर :-महाराष्ट्र बॉक्सिंग एसोसिएशन के मार्गदर्शन में, नागपुर के जिला एमेच्योर बॉक्सिंग एसोसिएशनद्वारा आयोजित महाराष्ट्र राज्य बॉक्सिंग चैंपियनशिप में सब-जूनियर लडकों के समूहमें नागपुर जिले के मल्हार साबले और लडकियोंमें नागपुर की सावली बारबुंजे, नव्यानवेली स्वामीयार ने प्रतिद्वंद्वी हराते हुए फाईनलमे जगह बनाई.

रविनगर के सुभेदार हॉल में चल रही इस प्रतियोगिता में सब जूनियर बालक वर्ग ४६-४९ भार वर्ग में नागपुर जिले के मल्हार साबले ने पुणे जिले के यजदानी शेख को कडे मुकाबले में ३-२ से हराकर फाइनल में जगह बनाई है. वहीं ३५-३७ वेट ग्रुप में अब तक जीतते आ रहे नागपुर डिस्ट्रिक्ट के धैर्य कोठी को क्रिडापीठ के हर्षदीप जाधव से हार स्वीकार करनी पडी. नतीजा यह हुआ कि धैर्य का अंतिम दौर में पहुंचने का सपना टूट गया।

बालिका वर्ग में ४६-४९ भार वर्ग में नागपुर की सावली बारबुंजे ने औरंगाबाद की नामस्वी अंबोरे को ५-० से हराकर फाइनल में प्रवेश किया. ५२ से ५५ भार वर्ग में शहर के नव्यानवेली स्वामीयार ने अपनी जीत का सिलसिला जारी रखा है. सेमीफाइनल मुकाबले में नव्यानवेली ने अकोला की अनुष्का गुप्ता को ५-० से हराकर फाइनल में जगह बनाई. अकोला की सुहानी बोर्डे ने औरंगाबाद की संस्कृति वाघ को ५-० से हराकर फाइनल में जगह पक्की की.

लेकिन बाकी खिलाडियों का सफर सेमीफाइनल में थम गया. नागपुर जिले से समीक्षा सिंग, जुबिया खान और शहर से पूजा चन्ने को अपने प्रतिद्वंद्वियों से हार स्वीकार करनी पडी. ४९ से ५२ भार गट में पूजा को पुणे की सृष्टि धोडमिसे से ५-० से हार स्वीकार करनी प‹डी. ५५ से ५८ वजन समूह में जलगांव की आयुषी भोसले ने समीक्षा को ३-२ से तथा ५८ से ६१ वजन समूह में चंद्रपुर जिले की चैतन्य राउत ने जुबिया को १-० से हराया. साथ ही ६१-६४ वेट ग्रुप में अकोला की निवेदिता भुटाडा ने सेमिफाइनल में नागपुर जिले की श्रद्धा नंदनवार को १-० से हराया.

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

नागरिकांनो, डोळ्यांची काळजी घ्या! जिल्ह्यात कंजक्टिव्हायटिसचे रुग्ण खबरदारी घेण्याचे जिल्हाधिका-यांचे आवाहन

Wed Jul 26 , 2023
नागपूर :- सद्यस्थितीत संपूर्ण नागपूर जिल्ह्यामध्ये डोळे येण्याच्या साथीचे (कंजक्टिव्हायटिस) रुग्ण आढळून येत आहेत. या विषाणूजन्य आजाराच्या पार्शवभूमीवर खबरदारी घेण्याचे आवाहन जिल्हाधिकारी डॅा. विपीन इटनकर यांनी केले आहे. बाह्यरुग्ण विभागामध्ये 100 पैकी 10 रुग्ण आणि शालेय विद्यार्थ्यांमध्येही मोठ्या प्रमाणात डोळ्यांचे रुग्ण आढळून येत आहेत. ही विषाणूजन्य साथ असल्याने रुग्णसंख्या मोठ्या प्रमाणावर वाढत आहेत. डोळ्यांची आग होणे, पापण्या सुजणे, डोळ्यांमध्ये खडे […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com