महाल क्षेत्र में राशन दुकान विगत कुछ महिने से बंद होने की वजह से आम जनता को खाद्य सामग्री की परेशानी हो रही है।

नागपूर :- महाल क्षेत्र में राशनकार्ड धारको को सबसे महत्वपूर्ण समस्या का सामना करना पड रहा है, क्योंकी इस क्षेत्र की राशन दुकान जिसका (रजिस्टार नं. १५३१) स्वत: धान्य दुकान, महाल कंझुमर्स को. सोसायटी, वार्ड नं. २९, महाल झोन, नागपुर एवं प्रधिकार नं. ९३४४ है । यह राशन दुकान का खुलने का समय सुबह ८.३० से ११.३० एवं दोपहर ३.३० से ९.०० बजे का है। लेकीन यह राशन दुकान पिछले तीन (०३) महिने से बंद है।

जिसके चलते सी.ए. रोड (रेणुका माता मंदीर) के आगे गरूड खांब क्षेत्र के जितने भी राशन कार्ड धारक है सभी को राशन दुकान बंद की वजह परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। राशन दुकान के मालिक को दुकान के दिये हुए मोबाईल नंबर पर कॉल करों तो फोन भी बंद हा आता है, जिससे लोगों को राशन आपूर्ति की जानकारी नहीं मिल पा रही है।

और जब कभी मोबाईल से किसी का संपर्क हो भी जाये या फिर कभी कभार राशन दुकान के खुलने पर मालिक द्वारा कई बार विभिन्न बहाने दिए जाते हैं। वे कभी चावल की कमी का तो कभी गेहूं के खत्म हो जाने का बहाना करते हैं। इसके परिणामस्वरूप, लोगों को राशन सामग्री की मांग करने में कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है।

नगर के कई कार्डधारक लोग इस समस्या के चलते परेशानी में हैं और उन्हें दिनबदिन जीवन आवश्यक राशन सामग्री की कमी से निपटने के लिए संघर्ष करना पड़ रहा है। स्थानीय प्रशासन से आग्रह है कि वे जल्द से जल्द समस्या का समाधान निकालें और लोगों को राहत देने का प्रयास करें।

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

अब नागपुर से गोवा पहुंच सकेंगे केवल 8 घंटे में  

Wed Aug 30 , 2023
नागपूर :- महाराष्ट्र सरकार द्बारा नागपुर व गोवा को आपस में जोडने हेतु शक्तिपीठ एक्सप्रेस वे बनाने की घोषणा की गई है. इस एक्सप्रेस वे की वजह से दोनों शहरों के बीच यात्रा करने हेतु लगने वाले समय को 21 घंटों से घटाकर 8 घंटे पर लाया जा सकेगा. जिससे दोनों शहरों के एक छोर से दूसरे छोर के बीच […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com