डीपीएस मिहान ‘इनोवेटिव टीचिंग’ में महाराष्ट्र में नंबर 1 रैंक

नागपूर :-दिल्ली पब्लिक स्कूल, मिहान ने वास्तव में उत्कृष्टता की परंपरा को अपनाया है, जहाँ जीत वास्तव में जीवन का एक तरीका है। एजुकेशन टुडे द्वारा मान्यता प्राप्त डीपीएस मिहान, नागपुर को ‘इनोवेटिव टीचिंग’ श्रेणी में महाराष्ट्र में प्रथम स्थान मिला है, जो दूरदर्शी और वैश्विक तरीके से उच्च गुणवत्ता वाली शिक्षा प्रदान करने की अपनी प्रतिबद्धता को मजबूत करता है।

डीपीएस मिहान और कामठी रोड की अध्यक्षा और प्रो वाइस चेयरपर्सन तूलिका केडिया एक दूरदर्शी पथप्रदर्शक के रूप में खड़ी हैं और प्रचुर संसाधनों और अवसरों की पेशकश करके दोनों विद्यालयों को लगातार सफलता की ओर अग्रसर कर रही हैं। उनका नेतृत्व स्कूलों की प्रगति में असाधारण रूप से सहायक रहा है।

निरंतरता इस ऐतिहासिक जीत की कुंजी रही है और विद्यालय भविष्य के नेताओं, चिकित्सकों और शांति-निर्माताओं को तैयार करके समाज की सेवा करने के लिए समर्पित है। डीपीएस मिहान और कामठी रोड की निदेशक सविता जयसवाल का मार्गदर्शन स्कूल को छात्रों के शैक्षणिक और व्यक्तिगत विकास में बेहतर परिणाम के लिए प्रयास करने के लिए लगातार प्रेरित करता है।

उच्च गुणवत्ता और समग्र शिक्षा प्रदान करने के उत्कृष्ट कामना ने विद्यालय को यह उल्लेखनीय उपलब्धि हासिल करने में मदद की है। भविष्य के नेताओं को आकार देने और समाज में योगदान देने के लिए इसका अटूट समर्पण इसकी उपलब्धियों की आधारशिला रहा है। एजुकेशन टुडे द्वारा की गई स्वीकृति शिक्षा के क्षेत्र में विद्यालय के उत्कृष्ट प्रयासों का एक प्रमाण है, जिससे पूरे प्रबंधन, शिक्षकों और कर्मचारियों को बहुत खुशी हुई है।

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

नवीन शब्दकोश निर्मितीवर भर द्यावा - लक्ष्मीकांत देशमुख

Fri Oct 6 , 2023
Ø भाषा सल्लागार समितीची बैठक नागपूर :- परिभाषा कोश अभ्यासकांसाठी संदर्भ साहित्य आहे. शब्दाच्या विस्तारीकरणांमध्ये अनेक शब्दांची भर पडत आहे. शब्दकोश कालबाह्य होत नसून त्यात नवनवीन शब्दांची भर पडत असते. शब्दकोश लोकांपर्यंत पोहोचविण्यासाठी कार्यरत यंत्रणेने त्याच्या संगणकीय प्रत उपलब्ध करून दिल्यास जास्तीत जास्त लोकांपर्यंत जाईल, असे मत भाषा सल्लागार समितीचे अध्यक्ष लक्ष्मीकांत देशमुख यांनी व्यक्त केले. विभागीय आयुक्त कार्यालयातील सभा […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com