डीपीएस मिहान ने सहायक कर्मचारियों के लिए व्यक्तित्व विकास प्रशिक्षण का आयोजन 

नागपुर :-डीपीएस मिहान ने 20 और 21 अक्टूबर, 2023 को संस्कृति और विकास मंत्रालय के तत्वावधान में रीडिंग इंडिया 2023 द्वारा एक उल्लेखनीय पुस्तक मेले का आयोजन किया। बच्चों ने माता-पिता के साथ-साथ अभिभावक-शिक्षक बैठक के दौरान प्रदर्शित विभिन्न प्रकार की पुस्तकों को देखना पसंद किया। इस आयोजन का उद्देश्य माता-पिता और बच्चों के लिए साहित्य और किताबों की दुनिया में डूबने के लिए एक आकर्षक माहौल बनाना था।

पुस्तक मेले ने उपस्थित लोगों को पुस्तकों के समृद्ध और विविध चयन का पता लगाने के लिए एक मंच प्रदान किया। इसने न केवल पढ़ने के प्रति प्रेम को बढ़ावा दिया बल्कि ज्ञान और समझ को व्यापक बनाने के साधन के रूप में भी काम किया। इस कार्यक्रम ने साहित्यिक अन्वेषण को प्रोत्साहित किया, जिससे माता-पिता के साथ-साथ बच्चों को भी नई कहानियों की खोज करने, अंतर्दृष्टि प्राप्त करने और साहित्य के प्रति गहरी सराहना को बढ़ावा देने में मदद मिली। कुल मिलाकर, पुस्तक मेला अभिभावक-शिक्षक बैठक में एक अद्भुत योगदान था, जिसमें पढ़ने के महत्व और शिक्षा और व्यक्तिगत विकास में इसकी भूमिका पर जोर दिया गया। इसने समग्र विकास और सीखने की संस्कृति को बढ़ावा देने के लिए स्कूल की प्रतिबद्धता को प्रदर्शित किया।

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

Traffic masterplan for Dhammachakra Pravartan Din celebration in Nagpur

Wed Oct 25 , 2023
Nagpur :- With the coming Dhammachakra Pravartan Din celebrations scheduled for Dussehra on October 24, thousands of Buddhist devotees are converging on Deekshabhoomi using various modes of transportation. To ensure the smooth flow of traffic and prevent congestion in the vicinity, the Nagpur traffic police have devised a comprehensive masterplan. This plan includes special provisions to address potential traffic issues […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com