जिला व सत्र न्यायालय के सामने वकीलों का प्रदर्शन

नागपुर :- अहमदनगर जिले की राहुरी तहसील में एडवोकेट राजाराम आडव और उनके धर्मपत्नी मनीषा का अपहरण कर उनकी निर्मल हत्या किए जाने के विरोध में नागपुर जिला व सत्र न्यायालय परिसर के सामने नागपुर जिला बार संगठन की ओर से प्रदर्शन कर इस घटना का कड़ी शब्दों में निषेध किया गया । इस विरोध प्रदर्शन में जिला व सत्र न्यायालय के वकीलों के अलावा अखिल भारतीय अधिवक्ता मंच के अनेक सदस्यों ने इस हत्याकांड की कड़े शब्दों मैं निषेध करते हुए आरोपियों को अभिलंब पड़कर फांसी देने की मांग की. इस विरोध प्रदर्शन के दौरान नागपुर जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष रोशन बागडे ने इस घटना का विरोध करते हुए राज्य में एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट लागू करने की मांग की, इसी तरह मंच के प्रदेश अध्यक्ष एडवोकेट विलास राउत, वरिष्ठ अधिवक्ता एडवोकेट सटूजा इस हत्याकांड के आरोपियों को पकड़ने की मांग की अधिवक्ता मंच के राष्ट्रीय कोर कमेटी के सदस्य और नागपुर जिला अध्यक्ष एडवोकेट छत्रपति शर्मा ने इस दोहरे हत्याकांड का निषेध करते हुए हत्यारों को तुरंत गिरफ्तार कर फांसी देने की मांग की ।

इस विरोध प्रदर्शन के दौरान अधिवक्ता सर्वश्री रोशन बागडे सटूजा, विलास राउत, आर.एन सेन, रमाकांत दुबे, संगीता मेश्राम, मृणाल मोर, प्रदीप जायसवाल, छत्रपति शर्मा, सिंह आदि उपस्थित थे ।

NewsToday24x7

Next Post

अध्यक्ष-सह-प्रबंध निदेशक मनोज कुमार को टीम वेकोलि ने दी भावभीनी बिदाई

Thu Feb 1 , 2024
नागपूर :- वेस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (वेकोलि) परिवार ने आज दिनांक : 31 जनवरी 2024 को अध्यक्ष-सह-प्रबंध निदेशक मनोज कुमार को भावभीनी बिदाई दी। आज उनकी सेवा-निवृत्ति के अवसर पर कम्पनी मुख्यालय के सांस्कृतिक भवन में आयोजित सम्मान समारोह में उनका सपत्नीक सत्कार किया गया। वेकोलि के सीएमडी मनोज कुमार ने अपने उद्बोधन में वेकोलि के कार्यसंस्कृति की प्रशंसा करते हुए […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com