हिन्दू मंदिर के विषय में सांप्रदायिक विद्वेष फैलाकर आतंकवाद को प्रोत्साहन देनेवाले जाकीर नाईक को अंतरराष्ट्रीय आतंकी घोषित करें !

– हिन्दू जनजागृति समिति की केंद्र सरकार से ज्ञापन के द्वारा मांग !

मुंबई :- ‘हिन्दू मंदिर में काम करने के लिए जाना सबसे बडा महापाप है, साथ ही मंदिर अथवा चर्च में जाने की अपेक्षा हजारों लोगों को मारने के लिए हथियार बनानेवाले कारखाने में काम करना अधिक अच्छा ! मंदिर अथवा चर्चा में ‘शिर्क’ (महापाप) किया जाता है । इस्लाम के अनुसार ‘शिर्क’ महापाप है । अल्लाह ने बहुत स्पष्टता से कहा है कि मैं किसी को भी क्षमा कर सकता हूं; परंतु ‘शिर्क’ करनेवाले को कभी भी क्षमा नहीं करता…’, इस्लामिक रिसर्च फाऊंडेशन के डॉ. जाकीर नाईक ने ‘हुडा टीवी’ नाम के यू-ट्यूब चैनल के साथ की गई भेंटवार्ता में ऐसे अनेक विवादित वक्तव्य दिए हैं । इससे करोडों हिन्दुओं के आस्था के केंद्र हिन्दू मंदिरों के विषय में समाज में सांप्रदायिक विद्वेष, घृणा तथा शत्रुता की भावना फैलाकर आतंकवाद को प्रोत्साहन देने का दुष्कर्म जाकीर नाईक ने किया है । इसलिए संयुक्त राष्ट्रसंघ में जाकीर नाईक को अंतरराष्ट्रीय आतंकी घोषित करने हेतु, साथ ही उसे भारत को सौंपने हेतु भारत सरकार मलेशिया की सरकार पर दबाव बनाए, यह मांग हिन्दू जनजागृति समिति ने केंद्रीय गृहमंत्री को ज्ञापन प्रस्तुत कर की है ।

हिन्दू जनजागृति समिति की ओर से मुंबई जिलाधिकारी से उनके कार्यालय में मिलकर उन्हें केंद्रीय गृहमंत्री के नाम से ज्ञापन प्रस्तुत किया है । इस अवसर पर हिन्दू जनजागृति समिति के सतीश सोनारसहित हिन्दू धर्मप्रेमी सर्वश्री रविंदर दासारी, संदीप तुळसकर, सुशील भुजबळ, विलास निकम एवं मनीष सैनी उपस्थित थे ।

केंद्र सरकार के द्वारा आतंकी संगठन के रूप में प्रतिबंधित किए जाने के उपरांत भी जाकीर नाईक तथा इस्लामिक रिसर्च फाउंडेशन के फेसबूक, ट्वीटर, इंस्टाग्राम आदि अनेक सामाजिक माध्यमों पर सभी एकाऊंट सक्रिय हैं । उन सभी को तुरंत बंद किया जाए, यह मांग भी इस समय की गई ।

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

NMC-OCW ने समान पाणी पुरवठ्यात अडथळा आणणारे टुल्लू पंप जप्त करण्यासाठी सुरू केली मोहीम...

Sat Jun 1 , 2024
नागपूर :- शहरात पिण्याच्या पाण्याचा अधिक प्रवठा करण्याचे प्रयत्न करुनही, कमी दाबाच्या पाण्याच्या पुरवठ्याचे प्रकरणे वाढत आहेत. उन्हाळा सुरू होताच आणि तीव्र “नवतपा” काळामुळे पाण्याची मागणी अत्यंत वाढली आहे. याला उत्तर म्हणून, अनेक नागरिकांनी त्यांच्या नळांमधून अधिक पाणी काढण्यासाठी साधने आणि पद्धती वापरण्यास सुरुवात केली आहे. कमी दाबाच्या पाण्याच्या पुरवठ्याचे मुख्य कारण म्हणजे ग्राहकां‌द्वारे टुल्लू पंपांचा मोठ्या प्रमाणावर वापर. हे […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com