अपराध शाखा की शह पर वर्षो से बुर्रवार फरार?

– शिकायतकर्ता के शिकायत पर कीमत तय कर बचते आ रहे बुर्रवार 
  सेलू/नागपुर – किसानों को ठगने बाद उस जगह पर लोकलुभावन सपने दिखाकर गरीबों को लूटने वाले  बुर्रवार ने पिछले 2 दशक में पुलिस प्रशासन की शह पर सैकड़ों एकड़ जमीनें अपने कब्जे में कर रखी हैं। इसमें लालची प्रवृति के बड़े आसामी भी शामिल हैं, जिन्होंने किसानों को ठगने के लिए बड़े बड़े निवेश किए, वे भी बुर्रवार के नाम पर आज अपने मूल सह मुनाफे की रकम के लिए चक्कर मार रहे लेकिन पुलिस प्रशासन के कानों पर जूं तक नहीं रेंगना समझ से परे हैं।
बुर्रवार का काम 2 प्रशिक्षु वकील की पढ़ाई करने वाले कर रहे और उन अड़चनों में मददगार खामला निवासी एक पूर्व MLC के सहायक और एक पूर्व मंत्री के भाई कर रहे,वे उनके साथ देर रात अंधेरे में नज़र आएंगे।
बुर्रवार का एक भाई और बड़ा ठग था,जिसका निधन हो चुका हैं। बुर्रवार नागपुर शहर और सेलू में आये दिन नज़र आता है और अड़चनों वाले कामों को संबंधित थानों सह पुलिस वालों की मदद से सुलझाते पाया जाएगा।  बुर्रवार इनदिनों CA रोड स्थित उनके कार्यालय के विवाद में चर्चे में आया। यह कार्यालय का कुछ हिस्सा नागपुर नागरिक बैंक में गिरवी कर पैसा उठाया,जिसे वापिस नही किया,बैंक ने उसे नीलामी कर अपने करीबी एक बिरयानी वाले को बिना पूर्ण फॉर्मलटी के कब्जा दे दिया?इस बिरयानी वाले ने बिल्डिंग के शेष हिस्से को भी अपने कब्जे में कर लिया। इस बिल्डिंग का एक दुकान बुर्रवार के CA ने अपने कब्जे में ले लिया।
बुर्रवार ने नीलामी बाद अपने शेष जगह को पुनः प्राप्त करने के लिए कुछ माह पूर्व संबंधित थाने पर 1 लाख रुपये नगदी खर्च किये थे,जिसके तुरंत बाद बिरयानी वाले ने उनके कब्जे से पुनः जगह पर अपना ताला जड़ दिया। इसके बाद पुनः जगह प्राप्ति के लिए बुर्रवार ने खामला निवासी पूर्व विधायक के सहायक के मार्फत संबंधित थाने से मदद मांगी,थाने ने लाखों में मांग कर बुर्रवार को अन्य मार्ग से पहल के लिए प्रेरित कर दिया।

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

News Today 24x7

Next Post

नागपुरातील ऑरेंजसिटी बाईकरायडर या संस्थेचे काही युवक हे छत्रपती शिवाजी महाराजांच्या गडकिल्यांच्या दर्शनासाठी रवाना

Sat Jan 8 , 2022
आज सकाळी नागपुरातील ऑरेंजसिटी बाईकरायडर या संस्थेचे काही युवक हे छत्रपती शिवाजी महाराजांच्या गडकिल्यांच्या दर्शनासाठी रवाना झाले, गांधीगेट परिसरातील शिवाजी महाराजांच्या पुतळ्याजवळ एकत्र येऊन शिवछत्रपतींच्या नावाचा जयघोष करीत सकाळच्या वातावरणात हा परिसर या बाईकरायडर व त्यांचे परिचित तसेच मनसेचे पदाधिकारी यांनी दुमदुमून टाकला, मनसेचे राज्य सरचिटणीस हेमंत गडकरी व शहर अध्यक्ष विशाल बडगे हे याप्रसंगी प्रामुख्याने उपस्थित होते , त्यांनी […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com