बॉबी माकन के हत्यारों में पड़ी फूट; लिटिल और सिटू ने चंडोक को धमकाकर मांगी फिरौती 

नागपुर :- शहर के चर्चित बॉबी उर्फ भूपेंद्रिसंह माकन की हत्या के मामले में आरोपियों की आपस में ठन गई है. हत्या के मुख्य आरोपी और चर्चित अपराधी लिटिल सरदार उर्फ शैलेंद्रसिंह लोहिया (47) और उसके बॉडीगार्ड सिटू उर्फ हरजीतसिंह गुरुचरणसिंह गौर (36) ने मिलकर माकन की हत्या में सहभागी मनिंदरसिंह उर्फ हनी चंडोक (39) का अपहरण कर लिया.

उसकी वजह से हत्या के मामले में फंसने का आरोप लगाकर 7 लाख रुपये में की फिरौती मांगी. किसी तरह हनी चंडोक ने हिम्मत जुटाई और दोनों के खिलाफ शिकायत की.

जरीपटका पुलिस ने मामला दर्ज कर लिटिल और सिटू को गिरफ्तार कर लिया है. अप्रैल 2019 में लिटिल, सिटू, बाबू उर्फ गुरमितसिंह खोखर, मंजीतसिंह वाड़े और बिट्टू उर्फ परमजीतसिंह भाटिया और हनी चंडोक ने मिलकर बॉबी माकन का अपहरण कर उसकी हत्या कर दी थी. प्रकरण में आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने लिटिल सहित अन्य आरोपियों के खिलाफ मोका भी लगाया था. यह मामला मोका की विशेष अदालत में चल रहा है.

फिलहाल सभी आरोपी जमानत पर जेल से बाहर है. हनी कपड़े का व्यापार करता है और ज्यादातर मुंबई में ही रहता है. 2 अगस्त को कोर्ट में इस प्रकरण की सुनवाई थी. इसके लिए हनी चंडोक नागपुर आया था. दोपहर को वह 10 नंबर पुलिया के समीप स्थित अपने घर में मौजूद था. तभी लिटिल और सिटू उसके घर पर आए. उसे जबरदस्ती अपने लिटिल और सिटू उसके घर पर आए. उसे जबरदस्ती अपने साथ अशोक चौक स्थित लिटिल के कार्यालय में ले गए.

हनी को कहा कि तेरी वजह से हम मर्डर केस में फंसे हैं. इसीलिए अगली तारीख पर तू 7 लाख रुपये देगा. पैसे नहीं देने पर अपना फ्लैट हमारे नाम पर कर देना वरना जान से मार देंगे. हनी किसी तरह वहां से निकल तो गया लेकिन भयभीत होने के कारण शिकायत नहीं की. सोमवार को उसने पुलिस से शिकायत की. पुलिस ने लिटिल और सिटू के खिलाफ विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया.

फिर सक्रिय हुए अपराधी

जेल से जमानत पर बाहर आने के बाद लिटिल और उसकी गैंग दोबारा आपराधिक गतिविधियों में सक्रिय हो गई है. लिटिल के खिलाफ हत्या, फिरौती सहित कई गंभीर मामले दर्ज हैं. पुलिस उसके खिलाफ पहले भी मोका की कार्रवाई कर चुकी है. माकन की हत्या के मामले में आरोपी मंजित वाड़े के भतीजे भी इन दिनों शहर में आपराधिक गतिविधियों में सक्रिय है. शहर के सभी डिस्को में उनकी धाक बनी हुई है. वाड़े के भतीजों पर पुलिस पहले भी कई मामले दर्ज कर चुकी है. इन दिनों पब और लाउंज के संचालक उनसे परेशान है. कई विवादों में मांडवली करवाने और लोगों को धमकाने का काम किया जाता है.

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

रेडक्लिफ लैब्स ने नागपुर में अपनी नई एडवांस्ड लैब की शुरुआत की

Wed Aug 9 , 2023
– नागपुर में अपनी नई लैब के साथ रेडक्लिफ लैब्स ने महाराष्ट्र में अपने लैब नेटवर्क का विस्तार किया नागपुर :- प्रमुख ओमनी-चैनल पैन इंडिया डायग्नोस्टिक्स सर्विस प्रोवाइडर, रेडक्लिफ लैब ने हाल ही में सेंटर एवेन्यू रोड, महल, नागपुर में अपनी एडवांस्ड लैब को लॉन्च किया है। रेडक्लिफ की ये नई लैब नागपुर शहर के साथ ही आसपास के शहरों […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com