भाजपा प्रदेश प्रमुख बावनकुले पहुंचे पंकजा मुंडे के दर..

– पार्टी संगठन पर चर्चा व आगामी चुनाव पर चर्चा की गई।

मुंबई – जब से चंद्रशेखर बावनकुले प्रदेश अध्यक्ष चुने गए हैं, तब से वह योजना बना रहे हैं कि पार्टी संगठन के साथ-साथ आने वाले चुनावों में भाजपा कैसे बेहतर होगी. उसके लिए पार्टी संगठन जरूरी है,जिसके मुताबिक चंद्रशेखर बावनकुले राज्य भर में दौरे कर रहे हैं. वे अभी से ही अपने दौरे में आगामी लोकसभा चुनाव की रणनीति व सोच से उपस्थितों को रिझा रहे हैं। इसी दौरान वे पंकजा मुंडे से मिलने उनके घर गए।

एक ही पार्टी के दो नेताओं की मुलाकात को लेकर कोई नई बात नहीं है, लेकिन पिछले कुछ दिनों से ऐसी अफवाहें चल रही हैं कि पंकजा मुंडे नाराज हैं. उनके कार्यकर्ता यह भी आरोप लगाते रहे हैं कि पार्टी द्वारा समय-समय पर उनकी उपेक्षा की जाती है। इस बीच प्रदेश अध्यक्ष सीधे उनके घर गए और उनसे मुलाकात की, यानी सियासी गलियारों में चर्चा होगी. लेकिन बावनकुले ने कहा है कि वह नाराज नहीं हैं और पहले भी नहीं थीं,मुंडे ने बावनकुले से वादा किया कि वे भाजपा के लिए पूर्णकालिक काम करते रहेंगी।

उल्लेखनीय यह है कि पंकजा मुंडे को जब पक्ष के मुख्यधारा से नज़रअंदाज किया गया था तब राज्य में सिर्फ यही बात चल रही थी कि पंकजा मुंडे नाराज हैं. उनके समर्थकों को उम्मीद थी कि विधान परिषद में मनोनीत होने के बाद उन्हें मंत्री पद मिलेगा। लेकिन उन्हें इस दफे भी तरजीह नहीं दी गई।हालांकि चंद्रशेखर बावनकुले ने कहा कि पंकजा मुंडे कभी भी पार्टी से नाराज नहीं थीं,ऐसी अफवाहें फैलाई जा रही हैं.

पार्टी संगठन व चुनाव पर जोर : जब से बावनकुले ने प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी संभाली है,उन्होंने पूरे राज्य का दौरा करना शुरू कर दिया है। इस बीच उनका लक्ष्य पार्टी का संगठन और आगामी चुनाव होगा। इस दौरान उन्होंने पंकजा मुंडे से मुलाकात की और इस मुलाकात में आगामी चुनाव और पार्टी संगठन पर भी चर्चा की गई.

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

Next Post

गडकरी BACKFOOT पर,फर्जी खबर फैलाई जा रही..

Sat Aug 27 , 2022
दिल्ली/नागपुर –भाजपा नेता और केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी को भाजपा की संसदीय बोर्ड के बोर्ड में जगह नहीं दी गई. उसके बाद उनका यह कहते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा था कि ‘मुझे मंत्रिमंडल से हटाया गया तो भी मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता’। इस वीडियो के वायरल होने के बाद चर्चा थी कि क्या गडकरी […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com