बीजेपी नेता किरीट सोमैया का आपत्तिजनक वीडियो वायरल, डिप्टी सीएम फडणवीस से खुद की जांच की मांग

मुंबई :-भाजपा के पूर्व सांसद किरीट सोमैया का एक आपत्तिजनक वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में किरीट किसी महिला के साथ वीडियो चैट कर रहे हैं. इसमें वो आपत्तिजनक स्थिति में हैं. वीडियो आने के बाद महाराष्ट्र में सियासी भूचाल आ गया है. उधर, किरीट सोमैया ने खुद सामने आकर इस मामले में सफाई दी है और इस वीडियो को फर्जी बताया है.

किरीट सोमैया ने महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को पत्र लिखकर इस मामले की जांच कराने की मांग की है. पत्र के जरिए सोमैया ने कहा कि उनकी छवि को धूमिल किया जा रहा है, वीडियो फर्जी है. मेरे खिलाफ साजिश रची जा रही है.

हर एंगल से जांच की जाएगी- फडणवीस

डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि किरीट सोमैया मामले में संपूर्ण और हर एंगल से जांच की जाएगी. उन्होंने कहा कि वरिष्ठ अधिकारी के जरिए मामले की जांच की जाएगी. विधान परिषद में उन्होंने इसकी घोषणा की.

पेन ड्राइव में 8 घंटे के वीडियो- दानवे

किरीट सोमैया के वायरल वीडियो के बाद विधानपरिषद में विपक्ष के नेता अंबादास दानवे ने एक पेन ड्राइव विधान परिषद उपसभापति को सौंपी और कहा कि पेन ड्राइव में 8 घंटे के वीडियोज हैं. आरोप लगाया गया है कि किरीट सोमैया केंद्र सरकार की सुरक्षा प्राप्त हैं और वो महिलाओं को प्रताड़ित करते हैं. गृह विभाग इसकी जांच करे.

सोमैया पर दर्ज हो FIR- यशोमती ठाकुर

कांग्रेस की महिला नेता विधायक यशोमती ठाकुर ने सोमैया को लेकर जमकर निशाना साधा. उन्होंने बीजेपी नेता के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की. उन्होंने कहा कि जो वीडियो सामने आया है कहीं ना कहीं महिला के साथ छल किया गया है. ऐसे में महिला को संरक्षण देने के लिए सरकार क्या काम करेगी.

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

सद्यस्थितीत राज्यात H5N1 विषाणूचा प्रादुर्भाव नाही - अतिरिक्त पशुसंवर्धन आयुक्त डॉ. शीतलकुमार मुकणे

Tue Jul 18 , 2023
मुंबई :- बर्ड फ्लू (H5N1) या नवीन रोग प्रादुर्भावाचा धोका वाढला असल्याच्या आशयाचे वृत्त प्रसारित होत आहे. मात्र सन २०२३ मध्ये सद्यस्थितीत राज्यात कुठेही H5N1 विषाणूचा प्रादुर्भाव नाही असे अतिरिक्त पशुसंवर्धन आयुक्त डॉ. शीतलकुमार मुकणे यांनी प्रसिद्धीपत्रकाद्वारे स्पष्ट केले आहे. अंडी व कुक्कुट मांस ७० अंश सेंटीग्रेड तापमानावर ३० मिनीटे शिजवून खाल्यास विषाणू निष्क्रीय होत असल्याने अंडी व पोल्ट्री मांस […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com