बारसे नगर युवा मंच के तरफ से भीम गीत कार्यकर्म का आयोजन किया गया

– भीम गीत कार्यकरम में वाशिम से अंध मुलांचा चेतन सेवांकुर आर्केस्ट्रा ने किया परफॉर्म

– अंधे कलाकारों ने डॉ.भीमराव आंबेडकर कि जिंदगी पे गाए गीत

नागपूर :- मध्य नागपुर बारसे नगर पचपावली में बारसे नगर युवा मंच के तरफ से भीम गीत कार्यकर्म का आयोजन किया गया, इस भीम गीत कार्यकरम में वाशिम से अंध मुलांचा चेतन सेवांकुर आर्केस्ट्रा ने परफॉर्म किया अंधे कलाकारों ने डॉ भीमराव आंबेडकर कि जिंदगी पे गीत गाकर समा बान लिया.

गीत कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप पाच पावली पोलिस थाना के पी.आई राऊत और नागपुर शहर कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के अध्यक्ष वसीम खान कार्यकार्म में पधारे वसीम खान ने डॉ.बाबा साहेब आंबेडकर के जीवन पे प्रकाश डालते ये कहा कि युवा पीड़ी ने बाबा साहेब से प्रेरणा लेनी चाहिए वही पी.आई राऊत ने अंध कलाकारों का प्रोहत्साहन बड़ाया इस कार्यकर्म को सफल करने में बारसे नगर यूवा मंच के अखिल गायकवाड, दिनेश गेडाम, सचिन गेडाम, अखिल नगारे,मोहित पखाले, वैभव राऊत, अमोल गेडाम, सितीज साखरे व आदि का योगदान रहा।

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

बाबा ताजुद्दीन की छब्बीसवीं शरीफ 6 मई को मनाई जाएगी

Sun May 5 , 2024
नागपुर :- सूफी हजरत बाबा सैयद मोहम्मद ताजुद्दीन रहमतुल्लाह अलैह की छब्बीसवीं शरीफ 6 मई 2024 को ताजाबाद शरीफ में श्रद्धापूर्वक मनाई जाएगी. बाबा ताज की छब्बीसवी पर हजरत बाबा ताजुद्दीन ट्रस्ट की ओर से विभिन्न धार्मिक कार्यक्रमों का आयोजन दरगाह परिसर में किया गया है । छब्बीसवीं शरीफ पर 6 मई को सुबह 9 बजे ट्रस्ट ऑफिस से परचम […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com