अक्षय तृतीया स्वयं सिद्ध मुहूर्त पर सुप्रसिद्ध रोकड़े ज्वेलर्स मे नए आभूषणों की श्रृंखला 

– गुरु पुष्य नक्षत्र का संयोग 27 अप्रैल 2023, शुभ संयोग

नागपुर :-  इस वर्ष अक्षय तृतीया के शुभ अवसर पर जो कि हमारी संस्कृति और परंपरा का एक बहुत ही महत्वपूर्ण त्योहार है इस त्योहार के महत्व और गरिमा को बरकरार रखते हुए रोकड़े ज्वेलर्स ने हमारे सभी प्रिय ग्राहकों के लिए अपनी न्यूनतम भाव ,नवीनतम डिजाइन और उत्कृष्ट कारीगरी के गहनों से हमारे सभी सम्मानीय ग्राहकों का अटूट विश्वास इस बार भी बरकरार रखा है हमारे सभी ग्राहकों ने बढ़ चढ़कर रोकड़े ज्वेलर्स में आकर अपनी मनपसंद गहनों को खरीदी कर इस विश्वास की परंपरा को दोगुना किया, जैसे कि हम सभी जानते हैं अक्षय तृतीय बहुत ही शुभ अवसर होता है और हमारे हिंदू परंपरा के अनुसार इस दिन सनातन धर्म और ज्योतिष शास्त्र में अक्षय तृतीया के त्योहार का विशेष महत्व होता है। अक्षय तृतीया को स्वयं सिद्धि मुहूर्त माना जाता है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अक्षय तृतीया, गुड़ी पड़वा और विजयादशमी की तिथि को स्वयं सिद्ध मुहूर्त माना जाता है। इसमें किसी भी तरह का शुभ कार्य करने के लिए मुहूर्त का विचार नहीं किया जाता है। इसे अबूझ मुहूर्त कहा जाता है। अक्षय तृतीया के दिन शुभ कार्य करने पर व्यक्ति के जीवन में हमेशा सुख और सौभाग्य का वास होता है। इस दिन विशेष तौर पर सोने-चांदी की चीजों को खरीदने पर व्यक्ति के जीवन में आर्थिक संपन्नता बनी रहती है।

अक्षय तृतीया के शुभ मुहूर्त पर लोग आमतौर पर सोना और चांदी खरीदते हैं वे इसे शुभ मानते हैं क्योंकि यह धन का प्रतीक है और एक मूल्यवान संपत्ति है। लोगों का मानना है कि इस दिन सोने में निवेश करना हमेशा के लिए सौभाग्य और कभी न घटने वाली संपत्ति का प्रतीक हैं।

रोकड़े ज्वेलर्स सदैव ग्राहकों की सेवा में समर्पित है,कदम कदम पर ग्राहकों का साथ और पक्ष सकारात्मक रूप से प्रोत्साहित करता है। और हमारी नई योजनाओं को समझ उनको अपनाता भी है, ग्राहक जो परिवार की तरह है, आभार शब्दों में व्यक्त करना पर्याप्त नहीं, पीढ़ी दर पीढ़ी अटूट विश्वास दिखाने के लिए हमारे सम्माननीय ग्राहकों का धन्यवाद!हमें कीमती समय देने के लिए आभार, रोकड़े ज्वेलर्स भविष्य के पहलुओं और सेवाओं के लिए तत्पर हैं।

बता दें कि इस बार गुरु पुष्य नक्षत्र का संयोग 27 अप्रैल 2023, गुरुवार के दिन हैं यह किसी भी आध्यात्मिक या धार्मिक गतिविधियों को शुरू करने के लिए अत्यधिक शुभ है। सोने खरीदारी के लिए विशेष तिथी मानी हैं , रोकड़े ज्वेलर्स पुनः इस अवसर पर ग्राहकों की पसंद अनुरूप नए आभूषण के विशाल कलेक्शन के साथ सेवा में विशेष रूप से स्वगत के लिए तत्पर है।

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

ACCUSED PERSONS CHARGED FOR POSSESSION OF GUTKHA GRANTED ANTICIPATORY BAIL BY SC

Wed Apr 26 , 2023
Nagpur :- Accused Shaikh Raees Shaikh Afsar and Sheikh Nisar Sheikh Kadar have been granted anticipatory bail by Supreme Court of India. Shaikh Raees Shaikh Afsar and Sheikh Nisar Sheikh Kadar were apprehending their arrest in Crime No. 286/2022, u/S. 188, 273, 328 of I.P.C., r/w. Sec. 26(2)(iv) and 59(i) of Food Safety and Standard Act, 2006 by the PS […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com