एयरटेल ने अपने नेटवर्क पर 50 मिलियन अद्वितीय ग्राहकों के साथ 5जी विकास का सिलसिला जारी रखा है

– सेवाएँ अब देश के सभी जिलों में उपलब्ध हैं

नई दिल्ली :- एयरटेल 5G प्लस के लॉन्च के 1 साल के भीतर, भारत के अग्रणी दूरसंचार सेवा प्रदाता में से एक, भारती एयरटेल (“एयरटेल”) ने आज घोषणा की कि उसके नेटवर्क पर 50 million से अधिक अद्वितीय 5G ग्राहक हैं। कंपनी ने यह भी घोषणा की कि एयरटेल 5G प्लस सेवाएं देश के सभी जिलों में उपलब्ध हैं।

इसे देश में सबसे तेज़ रोलआउट में से एक बनाते हुए, एयरटेल 5G प्लस सभी 28 राज्यों और 8 केंद्र शासित प्रदेशों में उपलब्ध है। बिहार के सुंदर बलिया से लेकर ओडिशा के ऐतिहासिक कटक तक, झारखंड के सबसे छोटे रामगढ़ जिले से लेकर राजस्थान के वन्यजीव प्रेमियों के लिए बिश्नोई भूमि तक, केरल के शांत सराय से लेकर कश्मीर के दलदली गांवों तक, एयरटेल के ग्राहक अब डिजिटल सुपरहाइवे पर हैं, और तेज गति का आनंद ले रहे हैं।

इस महत्वपूर्ण उपलब्धि पर टिप्पणी करते हुए, भारती एयरटेल के सीटीओ, रणदीप सेखों ने कहा, “हम अपने लाखों ग्राहकों द्वारा 5G को अपनाने की गति से रोमांचित हैं और हम योजना से पहले इस मील के पत्थर तक पहुंच रहे हैं। यह एयरटेल के 5G कवरेज के एक बड़े विस्तार का प्रतीक है जो अक्टूबर 2022 में 1 मिलियन से बढ़कर लॉन्च के केवल 12 महीनों में 50 मिलियन हो गया। विस्तार पूरी गति से जारी है और मुझे यकीन है हम तेजी से बढ़ना जारी रखेंगे क्योंकि हम राष्ट्रव्यापी कवरेज की दिशा में काम कर रहे हैं और अपने सभी ग्राहकों को 5G युग में प्रवेश करने में सक्षम बना रहे हैं।”

पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर के जिलों, छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित क्षेत्रों और लक्षद्वीप के द्वीपों को छोड़कर, जो वीएसएटी के माध्यम से जुड़े हुए हैं।

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

नई रीसर्चः बादाम के साथ स्नैकिंग वज़न प्रबन्धन में हो सकती है कारगर

Wed Oct 4 , 2023
– बादाम से आहार की गुणवत्ता बढ़ती है और दिल की सेहत को फायदा होता है – इससे व्यस्कों को कम कैलोरी की डायट के फायदे मिलते हैं भारत :- दो नए वैज्ञानिक अध्ययनों से पता चलता है कि बादाम से आहार की गुणवत्ता बढ़ती है और वज़न के प्रबन्धन में मदद मिलती है। बादाम ओबेसिटी/ मोटापे या अधिक वज़न […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com