मोदी सरकार के ई डी मनमानी के खिलाफ काटोल में आम आदमी पार्टी का सत्याग्रह

काटोल :- सीबीआई द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को रविवार, 16 अप्रैल को पूछताछ के लिए समन्स किए जाने के विरोध में आम आदमी पार्टी ने आज राज्य भर में सत्याग्रह किया। कथित आबकारी घोटाले की जांच के लिए पहले से ही हिरासत में लिए गए अरविंद केजरीवाल के खिलाफ अपना गुस्सा व्यक्त करने के लिए युवा अघाड़ी नागपुर जिला अध्यक्ष वृषभ वानखेड़े के नेतृत्व में काटोल में सत्याग्रह किया गया था।

अरविंद केजरीवाल की सरकार ने दिल्ली के लोगों को विश्व स्तरीय शिक्षा, स्वास्थ्य, मुफ्त बिजली, पानी और महिलाओं के लिए मुफ्त यात्रा देने का काम किया है, इसलिए उनके मॉडल को जनता की काफी स्वीकृति मिल रही है. उनके काम की अभी से ही पूरी दुनिया में तारीफ हो रही है। नागपुर जिला संपर्क प्रमुख सुनील वडस्कर ने कहा कि आप जो अब एक राष्ट्रीय पार्टी बन चुकी है, पूरे देश में तेजी से फैल रही है और इसीलिए मोदी सरकार आम आदमी पार्टी को संकट में डालने की पूरी कोशिश कर रही है.

दिल्ली विधानसभा में केजरीवाल ने अडानी और मोदी के संदर्भ में कई आरोप लगाए थे। केजरीवाल ने सीधे तौर पर मोदी पर अडानी की कंपनियों में काला धन लगाने का आरोप लगाया। तभी से आप के वृषभ वानखेड़े ने आरोप लगाया कि अडानी को बचाने के लिए केजरीवाल के खिलाफ साजिश रची जा रही है।

मोदी सरकार जांच और न्यायिक तंत्र दोनों के सहारे विपक्ष की आवाजों को दबाने का काम कर रही है. जिस शराब आबकारी नीति का जिक्र किया जा रहा है, वही शराब बिक्री नीति पंजाब में लागू की गई है, जहां राजस्व में 40 फीसदी से ज्यादा की बढ़ोतरी हुई है. इन मामलों में जांच एजेंसी कई लोगों पर दबाव बनाकर अपनी मनचाही गवाही देने के लिए दबाव बनाने की कोशिश कर रही है. आबकारी नीति तो बहाना है और मोदी सरकार केजरीवाल की आम आदमी पार्टी से डरने के कारण यह दमनकारी नीति लागू की जा रही है। यह एक अघोषित आपातकाल है। वृषभ वानखेड़े ने कहा कि आम आदमी पार्टी का हर कार्यकर्ता उनके खिलाफ और सच्चाई के लिए सड़कों पर उतरेगा.

कटोल में आज के धरने में सुनील वडस्कर, अविनाश अटकले, शेखर खरपुरिया, रोशनी बजनघाटे, मंगेश टेकाड़े, नीलेश पेठे, नीलेश वाघे, धनराज तुमडाम, दुर्गेश चौधरी, आकाश रंगारी, हरीश पेंनदाम, नंदू बखाले, अरविंद बाविस्कर, गिरीश शेंडे, कृष्णा ठाकरे , कुणाल परतेती, आदित्य अंबुडारे, योगेश काले, ऋषिकेश वानखेड़े, श्रविल मोहितकर, नाना मडके, नरेश येनुरकर सहित कई कार्यकर्ता और पदाधिकारी शामिल हुए।

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

कन्हान येथे स्वाभिमानी भीम मोहोत्सव संपन्न 

Mon Apr 17 , 2023
कन्हान :- विश्वरत्न ड़ॉ बाबासाहेब आंबेडकर यांच्या 132 व्या जयंती निमित्त रिपब्लिकन सांस्कृतिक संघ कन्हानच्या वतीने दोन दिवसीय स्वाभिमानी भीम महोत्सवाचे थाटात आयोजन करण्यात आले असून प्रबोधनकार भगवान गावंडे यांचा प्रबोधनात्मक कार्यक्रमाचे आयोजन गुरुवार (13 एप्रिल) रोजी करण्यात आले होते. विविध क्षेत्रात अतिविशेष कामगिरी करणाऱ्या मान्यवराचे सत्कार करण्यात आले. कार्यक्रमाच्या प्रारंभी विश्वरत्न ड़ॉ बाबासाहेब आंबेडकर यांचा पूर्णकृती प्रतिमेला माल्यार्पण करून […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com