नागपुर मंडल में सतर्कता जागरूकता सत्र आयोजित।

नागपूर :- नागपुर मंडल ने 16 अगस्त, 2024 से 15 नवंबर, 2024 तक चलने वाले निवारक सतर्कता पर ध्यान केंद्रित करते हुए एक व्यापक तीन महीने का अभियान शुरू किया है। इस पहल के एक महत्वपूर्ण हिस्से के रूप में, 18 अक्टूबर, 2024 को मध्य रेल, नागपुर डीआरएम कार्यालय के समाधान बैठक कक्ष में एक ज्ञानवर्धक संगोष्ठी आयोजित की गई। इस वर्ष के सतर्कता जागरूकता कार्यक्रम का विषय “राष्ट्र की समृद्धि के लिए अखंडता की संस्कृति” है।

सेमिनार में मुंबई मुख्यालय के सतर्कता अधिकारियों की उपस्थिति ने शोभा बढ़ाई। कार्यक्रम की शुरुआत डीआरएम मनीष अग्रवाल द्वारा प्रतीक गोस्वामी, एसडीजीएम सतर्कता, मुंबई सीएसटीएम का स्वागत करने के साथ हुई। स्वागत के बाद, उपस्थित लोगों को प्रतिष्ठित वक्ताओं की एक टीम द्वारा सतर्कता जागरूकता पर एक व्यावहारिक पावर प्वाइंट प्रस्तुति दी गई: प्रदीप एस पोल, सीवीओ/इंजीनियरिंग; अमित जोशी, डिप्टी सीवीओ/एस एंड एम; हेमंत जिंदल, डिप्टी सीवीओ/इलेक्ट्रिकल; चंद्रकांत वी. कदम, डिप्टी सीवीओ/ए एंड पी; और प्रदीप एस. हीराडे, डिप्टी सीवीओ/टी।

प्रस्तुतियों में डीए एंड आर, आचार नियम, और इंजीनियरिंग, स्टोर, कार्मिक, सिग्नल, इलेक्ट्रिकल, मेडिकल और वाणिज्य जैसे विभिन्न विभागों में केस स्टडीज सहित कई महत्वपूर्ण विषयों को व्यापक रूप से शामिल किया गया। एक इंटरैक्टिव और समृद्ध अनुभव को बढ़ावा देने के लिए, सेमिनार के अंत में एक गतिशील प्रश्न और उत्तर सत्र आयोजित किया गया था।

एक उल्लेखनीय संबोधन में, डीआरएम मनीष अग्रवाल ने ऐसे निर्णय लेने के महत्व पर जोर दिया जो पारदर्शी और निंदा से परे हों और यह सुनिश्चित करें कि निर्णय भारतीय रेलवे के सर्वोत्तम हितों की पूर्ति करें।

सत्र का समापन रूपेश टी. चांदेकर, एडीआरएम (टी) नागपुर द्वारा धन्यवाद ज्ञापन के साथ हुआ, जो कार्यक्रम के सफल समापन का प्रतीक है। कार्यक्रम का संचालन सांझी जैन, सीनियर डीपीओ ने किया।

प्रमुख उपस्थित लोगों में पी.एस. खैरकर, एडीआरएम (ए), और रूपेश टी. चांदेकर, एडीआरएम (टी), के साथ-साथ नागपुर मंडल के सभी शाखा अधिकारी और कई अधिकारी और पर्यवेक्षक शामिल थे।

यह पहल नागपुर मंडल की अपने पूरे परिचालन में सतर्कता, ईमानदारी और पारदर्शिता के माहौल को बढ़ावा देने की प्रतिबद्धता को रेखांकित करती है।

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

फडणवीस, बावनकुले,खोपडे,मते,मेघे को उम्मीदवारी भाजपा ने राज्य के 99 विधानसभा क्षेत्रों के उम्मीदवारों की आज घोषणा की

Sun Oct 20 , 2024
– भाजपा ने राज्य के 99 विधानसभा क्षेत्रों के उम्मीदवारों की आज घोषणा की Follow us on Social Media x facebook instagram

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com