‘ज़ील मिस्टर मिस एंड मिसेज इंडिया 2022’ 

– गोवा में शुरू होगा भारत स्तरीय सौंदर्य प्रतियोगिता
नागपुर – प्रदीप पाली की हमेशा से फिल्मी निर्माण उद्योग और इसकी उत्पादन प्रक्रिया के प्रति गहरी रुचि थी। इस तरह उन्होंने एक निर्माता के रूप में काम करना शुरू किया और अब उनका अपना प्रोडक्शन हाउस है जिसका नाम B@rkat Productions है।
उन्होंने विभिन्न वास्तविक अपराध कहानियों और प्रसिद्ध टीवी धारावाहिकों का निर्माण किया है और जल्द ही वह एक ज़ी टीवी शो लॉन्च करने जा रहे हैं। उनकी कंपनी प्रसिद्ध पेजेंट और अवार्ड शो भी आयोजित करती है।
पाली ने कहा कि जल्द ही वे एक राष्ट्रीय स्तर का पेजेंट शो शुरू करने जा रहे हैं जिसका नाम ‘ज़ील मिस्टर मिस एंड मिसेज इंडिया 2022’ है। ऑडिशन हर राज्य में होंगे और अंतिम चरण 27 फरवरी 2022 को गोवा में होगा।
प्रदीप पाली फिल्मी दुनिया सह फैशन की दुनिया में कदम रखने वाले उन हस्तियों में से एक है जो ‘शून्य से शिखर तक’ का सफर पूरा करने के कगार पर है। पाली इससे पूर्व 2 दशक से होटल इंड्रस्ट्री का सफल नाम है,लगभग आधा दर्जन से अधिक होटल का सफल संचलन और सलाहकार हैं। इसके साथ ही फ़िल्म/वेब सीरीज/सीरियल/फैशन शो की दुनिया में कैरियर बनाने वालों के लिए उपराजधानी के प्रख्यात आयोजक हैं।
प्रदीप पाली ने बताया कि उक्त राष्ट्रीय स्तर के प्रतियोगिता मे बिगबॉस 12 के प्रतियोगी सौरभ पटेल, दीपक ठाकुर, जसलीन मथारू, सबा खान, क्रिकेटर श्रीसंत, अभिनेत्री अनुष्का श्रीवास्तव, शो कोरियोग्राफर आशी आदि जैसी हस्तियां जूरी का हिस्सा होंगी।
दिनेश दमाहे
9370868686
dineshdamahe86@gmail.com

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

News Today 24x7

Next Post

नागपुर में मिला Omicron Variant का पहला मरीज

Sun Dec 12 , 2021
नागपुर –दुनिया भर में तेजीसे पैर पसार रहा omicron variant ने अब नागपूर में प्रवेश कर लिया है । नागपुर में एक 40 वर्षीय व्यक्ति को Omicron से संस्करण की पुष्टि की है, जिसकी जानकारी नागपुर NMC के आयुक्त राधाकृष्ण बी ने दी. संक्रमित व्यक्ति पिछले रविवार को दिल्ली के माध्यम से पश्चिम अफ्रीका के बुर्किनो फासो से शहर लौटा […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com