ट्रैवल व्लॉग—आईसीएआई की नागपुर शाखा द्वारा एक अनूठी पहल

नागपूर :- ICAI की नागपुर शाखा ने अपने सदस्यों के लिए “ट्रैवल व्लॉग” शीर्षक से एक बहुत ही नई और उपन्यास श्रृंखला शुरू की है। यह अनजानी और अनदेखी यात्रा कहानियों को सामने लाने के लिए एक अनूठी श्रृंखला है। इस श्रृंखला का पहला कार्यक्रम हाल ही में आयोजित किया गया था जिसे बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी।

नागपुर शाखा के अध्यक्ष सीए जितेंद्र सागलानी ने सभा को संबोधित किया और इस श्रृंखला के पीछे के विचार के बारे में चर्चा की, जो साथी सदस्यों के यात्रा अनुभव को उजागर करने और इन स्थलों के बारे में अधिक जानने के लिए चर्चा और आभासी दौरे की दिलचस्प श्रृंखला लाने के लिए है। उन्होंने शाखा में आगामी कार्यक्रमों पर भी विचार-विमर्श किया।

सीए अभिजीत केलकर सत्र के विषय “पवनखिंड” – महाराष्ट्र के छिपे हुए रत्न के प्रस्तुतकर्ता थे। पवनखिंड की आभासी यात्रा के साथ अपनी प्रस्तुति में उन्होंने अद्भुत अंबा घाट की झलकियां भी साझा कीं और जगह के ऐतिहासिक महत्व से लेकर रसद तक के विभिन्न पहलुओं के बारे में बताया। उन्होंने जगह के पास पेश किए जाने वाले विभिन्न आकर्षणों और सेवाओं के बारे में भी चर्चा की।

सीए स्वरूपा एस वजलवार प्रबंध समिति सदस्य ने कार्यक्रम का प्रभावी ढंग से समन्वयन किया। इस अवसर पर प्रमुख रूप से सीए अजय वासवानी एमसीएम, सीनियर्स और यात्रा के प्रति उत्साही सीए हेमंत राजंडेकर, सीए अनिकेत तेलंग आदि अपने परिवार के सदस्यों के साथ कार्यक्रम में शामिल होने के लिए उपस्थित थे। इस तरह के कार्यक्रम के विचार की सदस्यों ने सराहना की।

जैसा कि मंच पर घोषणा की गई, इस श्रृंखला में अगला कार्यक्रम 27 नवंबर, 2022 को श्रीलंका के बारे में आयोजित किया जाना है। इस शृंखला को और सार्थक बनाने के लिए समिति ने बड़ी संख्या में अपने सदस्यों को आमंत्रित किया है।

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

तुमच्या शहराबद्दल तुम्हाला काय वाटते ? केंद्र शासनाच्या सर्वेक्षणात आपले मत नोंदवा

Tue Nov 29 , 2022
नागपूर :- शहरातील नागरिकांना राहण्यासाठी आपले नागपूर किती सुलभ आहे, यासंबंधी सर्वेक्षण सुरु करण्यात आले आहे. केंद्र शासनाच्या अर्बन आऊटकम फ्रेमवर्क (Urban Outcome Framework) २०२२ अंतर्गत Ease of Living-2022 (जीवन सुलभता निर्देशांक (EoLI) हा उपक्रम राबविण्यात येत आहे. या सर्वेक्षणांतर्गत नागरिकांना काही प्रश्नांचे ऑनलाईन पद्धतीने उत्तर द्यायचे आहेत आणि त्यांना त्याचे ऑनलाईन प्रमाणपत्र सुद्धा दिले जाणार आहे. आपल्या शहरात सार्वजनिक […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com