टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने उद्योग के पहले, “शानदार नई कार डिलीवरी सोल्यूशन” के साथ ग्राहक अनुभव को फिर से परिभाषित किया

बैंगलोर :- ‘ग्राहक सबसे पहले’ के रुख और खरीदारी का शानदार अनुभव बनाने की अपनी प्रतिबद्धता के अनुरूप, टोयोटा किर्लोस्कर मोटर प्राइवेट लिमिटेड (टोयोटा किर्लोस्कर मोटर/टीकेएम) ने आज अपने “शानदार नई कार डिलीवरी सोल्यूशन” की शुरुआत की घोषणा की। यह एक ऐसी पहल है जिसे टीकेएम के अधिकृत डीलरों द्वारा उनकी बिक्री प्रक्रिया के एक भाग के रूप में लागू किया जाना है। नई पहल का उद्देश्य वाहन लॉजिस्टिक सेवाओं का विस्तार डिलीवरी टचप्वाइंट तक करना है। इसके तहत नई कारों को डिलीवरी की जगह तक बिना चलाये पहुंचाया जायेगा और डीलर के कर्मचारियों द्वारा चलाये जाने की संभावना को खत्म करना है। उद्योग में ऐसा सबसे पहले किया जा रहा है। नई पहल टोयोटा के डीलर के लिए यह संभव और आवश्यक करेगी कि नए वाहनों को डीलर के स्टॉकयार्ड से उनके बिक्री आउटलेट तक एक फ्लैट-बेड ट्रक पर ले जाया जाये न कि चलाकर। इस तरह नए वाहनों को सड़क पर चलाए बिना डीलरशिप के अंतिम डिलीवरी आउटलेट तक पहुंचना सुनिश्चित होगा। यह ग्रामीण और अर्ध-शहरी लोकेशन के लिए भी होगा जहां अंतिम मील की लॉजिस्टिक्स चुनौतियों का सामना करती है।

इस कार्यक्रम के पहले चरण के शुभारंभ के साथ, 26 राज्यों में 130 डीलरशिप के ग्राहक टोयोटा डीलरशिप पर कार खरीदने के शानदार और विश्वसनीय अनुभव का आनंद लेंगे। मुख्य आकर्षण में शामिल हैं:

मन की शांति और अद्भुत डिलीवरी अनुभव – सभी ग्राहक डिलीवरी टचप्वाइंट के लिए सुरक्षित परिवहन सेवा

ग्राहक को कोई अतिरिक्त लागत नहीं वहन करनी होगी

नए उद्योग मानक स्थापित करना – देश भर में ग्राहकों के लिए सुसंगत, मानकीकृत और भरोसेमंद खरीदारी अनुभव

अत्यधिक सुविधा और देखभाल – सुरक्षित परिवहन के लिए फ्लैटबेड वाहक, ट्रांजिट के दौरान बीमा के साथ।

इस पहल पर, सबरी मनोहर – वाइस प्रेसिडेंट, बिक्री-सेवा-प्रयुक्त कार व्यवसाय, टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने कहा, “टोयोटा किर्लोस्कर मोटर में, ग्राहक-केंद्रित होने की हमारी प्रतिबद्धता सर्वोपरि है। हम वास्तव में अद्भुत स्वामित्व अनुभव के लिए शुरू से अंत तक ग्राहक यात्रा को समृद्ध बनाने के लक्ष्य के साथ लगातार कुछ नया करने का प्रयास करते हैं। “अद्भुत नई कार डिलीवरी सोल्यूशन” की शुरूआत हमारे डीलर द्वारा क्रियान्वित की जाने वाली पहल उत्कृष्टता के प्रति हमारी अटूट प्रतिबद्धता का उदाहरण है। ग्राहकों को बिना किसी अतिरिक्त लागत के, एक वाहक सेवा के माध्यम से डीलर स्टॉकयार्ड से डीलर शोरूम तक नई कारों को पहुंचाने की पेशकश से न केवल मानसिक शांति मिलेगी, बल्कि सभी लोकेशन पर एक अनूठी मन की शांति रहेगी। प्रभावी तौर पर इसका मतलब एक स्थान से दूसरे स्थान पर पहुंचाने से संबंधित मामलों को न्यूनतम करना होगा। जब हम विश्व स्तरीय अपने उत्पादों और सेवाओं तक पहुंच प्रदान करने पर अपना ध्यान केंद्रित करना जारी रखे हुए हैं तो हमारा मानना है कि इस पहल से विशेष रूप से ग्रामीण और अर्ध-शहरी क्षेत्रों में ग्राहकों को लाभ होगा, जहां बड़े ट्रकों पर वाहनों की आवाजाही एक चुनौती बनी हुई है और नए वाहनों को अक्सर डीलर स्टॉक यार्ड से सड़क मार्ग द्वारा डिलीवरी स्थान तक ले जाया जाता है।

केवल एक कार डिलीवरी कार्यक्रम से अधिक, “अद्भुत नई कार डिलीवरी सोल्यूशन” पहल का मकसद असाधारण अनुभव तैयार करना और क्यूरेटेड समाधान लाकर अपने ग्राहकों को बेहतर मूल्य प्रदान करना है।

कार्यक्रम के एक भाग के रूप में, डीलरशिप ने निर्बाध “शानदार नई कार डिलीवरी सोल्यूशन” लागू करने के लिए विशेषज्ञ लॉजिस्टिक कंपनी के साथ समझौता किया है। इस अभिनव दृष्टिकोण में फ्लैटबेड सिंगल कार कैरियर का उपयोग शामिल है, जो नए वाहनों के परिवहन से जुड़े जोखिमों को प्रभावी ढंग से कम करता है और वाहन परिवहन प्रक्रिया की समग्र सुरक्षा और विश्वसनीयता को बढ़ाता है। इसके अलावा, परिवहन के दौरान वाहनों की सुरक्षा को मजबूत करने के लिए, बीमा कंपनियों के माध्यम से पारगमन बीमा प्रदान किया जाता है। कवरेज की यह अतिरिक्त परत बढ़ी हुई उम्मीदों के अनुरूप ग्राहकों को नए वाहन उपलब्ध कराने में अत्यधिक समर्पण की पुष्टि करती है।

इतने वर्षों में, टीकेएम ने मूल्यवर्धित सेवाओं के माध्यम से समय पर और प्रासंगिक पहलों को लागू करके संपूर्ण खरीद और स्वामित्व चक्र के दौरान ग्राहक अनुभवों को बेहतर बनाने का प्रयास किया है। इसमें नया शुरू किया गया 5-वर्षीय कांपलीमेंट्री सड़क किनारे सहायता कार्यक्रम और विशेष योजनाएं शामिल हैं। इसका उद्देश्य टोयोटा वाहन खरीदने के सपने को साकार करना, अपने मौजूदा ग्राहकों के लिए स्वामित्व का सुखद अनुभव सुनिश्चित करना शामिल है।

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

चांदा रयतवारी येथील ४ नळधारकांची नळ जोडणी खंडित

Thu Feb 22 , 2024
चंद्रपूर :- करवसुली अधिक काळापासुन थकीत असल्याने व वारंवार सुचना देऊनही कराचा भरणा न केल्याने मनपा कर वसुली पथकातर्फे चांदा रयतवारी येथील ४ नळधारकांची नळ जोडणी खंडित करण्यात आली आहे. चंद्रपूर शहर महानगरपालिकेच्या माध्यमातून कर वसुलीसाठी झोननिहाय विशेष मोहीम राबविण्यात येत आहे. यासाठी मनपा अधिकारी कर्मचारी यांची १४ पथके सातत्याने कार्यरत आहेत. थकीत कराचा भरणा न करणाऱ्या मालमत्ता धारकांच्या मालमत्तेला […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com