टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने पश्चिमी क्षेत्र में ‘मानसून मैजिक’ अभियान की घोषणा की

बैंगलोर :- ग्राहक केंद्रितता और सुरक्षा को प्राथमिकता देने में उत्कृष्टता हासिल करने के अपने निरंतर प्रयास में, टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (टीकेएम) ने इस मानसून में बाधामुक्त यात्रा सुनिश्चित करने के लिए अपने ‘मानसून मैजिक विद टोयोटा’ की घोषणा की है ताकि विशेष छूट और लाभ की एक विस्तृत श्रृंखला की पेशकश की जा सके। इसके तहत पेश की जाने वाली सेवाओं में व्यापक वाहन स्वास्थ्य जांच से लेकर डोरस्टेप सेवाएं तक सब जुलाई 2023 के पूरे महीने के लिए पश्चिमी राज्यों में उपलब्ध हैं।

एक ऐसी कंपनी के रूप में जिसने सुरक्षा मानकों, असाधारण गुणवत्ता वाले उत्पादों और शीर्ष पायदान सेवा अनुभवों के लिए एक मानक स्थापित किया है, यह ‘मानसून मैजिक विद टोयोटा’ कई ग्राहक केंद्रित पहल में से एक है। इसका उद्देश्य मूल्यवर्धित सेवाएं प्रदान करना और समग्र ग्राहक अनुभव को बढ़ाना है।

यह अभियान, जो पूरे महाराष्ट्र, गुजरात और गोवा में सभी टोयोटा डीलरशिप पर लागू है, कई रोमांचक पैकेज और ऑफ़र प्रदान करता है* जैसे:

– मानसून के लिए 10-सूत्री व्यापक वाहन स्वास्थ्य जांच

– टायर और बैटरी सेवाओं पर ऑफर

– रख-रखाव सेवाओं पर निःशुल्क तेल फ़िल्टर

– बॉडी और पेंट लेबर शुल्क पर 10% की विशेष छूट

– कार केयर ट्रीटमेंट पर आकर्षक ऑफर

इस पहल पर टिप्पणी करते हुए टोयोटा किर्लोस्कर मोटर के पश्चिम क्षेत्र के महाप्रबंधक एसोसिएट/प्रमुख राजेश मेनन ने कहा, “हमें अपने ग्राहकों को असाधारण मूल्य और सुरक्षा प्रदान करने के उद्देश्य से अपने ‘मानसून मैजिक विद टोयोटा’ की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। चूंकि हम मानसून के मौसम के दौरान परेशानी मुक्त यात्रा सुनिश्चित करने को अत्यधिक महत्व देते हैं, इसलिए हमने ग्राहकों के अनुभव को नई ऊंचाइयों तक पहुंचाने के लिए लाभों की एक विस्तृत श्रृंखला सावधानीपूर्वक तैयार की है। इस सीज़न के दौरान एक अद्वितीय ग्राहक अनुभव प्रदान करने और परेशानी मुक्त यात्रा सुनिश्चित करने के साथ, हमारा लक्ष्य मानसून के दौरान पश्चिमी क्षेत्र में अपने ग्राहकों की विशिष्ट आवश्यकताओं को पूरा करना है। हमारा अटूट लक्ष्य मूल्य-वर्धित सेवाएं प्रदान करने के लिए आगे बढ़ना है जो समग्र ग्राहक अनुभव को बढ़ाता है, हर कदम पर पूर्ण संतुष्टि सुनिश्चित करता है।

ऑफर संपूर्ण उत्पाद श्रृंखला पर लागू हैं – इनोवा क्रिस्टा , फॉर्च्यूनर, लीजेंडर , ग्लैंजा , अर्बन क्रूजर हाईराडर, इनोवा हाईक्रॉस, वेलफायर और हिलक्स। अधिक जानकारी के लिए ग्राहक अपने नजदीकी अधिकृत टोयोटा डीलरशिप से संपर्क कर सकते हैं।

*शर्तें लागू

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

President Murmu visits Raj Bhavan Museum of Revolutionaries

Fri Jul 7 , 2023
Mumbai :- President of India Droupadi Murmu visited the Gallery of Revolutionaries created inside the British – era bunker at Maharashtra Raj Bhavan and paid her respects to the revolutionaries on Fri (7 July). Maharashtra Governor Ramesh Bais accompanied the President during the visit. The President first visited the section on Tribal Revolutionaries of India. Mentioning that the tribal revolutionaries […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com