महिलेला २० लाखाच्या खंडणीसाठी पोलिसांनी केली ब्लॅकमेल

– गुन्ह्यात फसवण्यिाची धमकी, दोन पोलिस कर्मचार्‍यांना अटक   

नागपुर :- एक महिला को ब्लैकमेल कर उससे हाईकोर्ट के पास २ लाख रुपए का हफ्ता लेते हुए दो पुलिस सिपाहियों को रंगेहाथों सदर पुलिस ने धरदबोचा। मामला सदर थाने में पीडित महिला की शिकायत पर धारा ३०८ (३), ३०८ (६),३(५) भा. न्याय. संहिता के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी सिपाहियों के नाम सचिन दिलीप मेश्राम (३६) बिल्डिंग नंबर २०३, लाल गोदाम टेका नाका के पास जरीपटका और सचिन मुले है। हाल ही में हुडकेश्वर थाने में भी दो पुलिस सिपाहियों सहित ३ आरोपियों पर हफ़्ता वसूली का मामला दर्ज किया गया था।

क्या है मामला : पुलिस सूत्रों के अनुसार नूतन कालसर्पे ने सदर थाने में ग्रामीण पुलिस मुख्यालय में कार्यरत पुलिस सिपाही सचिन मेश्राम और सचिन मुले के खिलाफ ह़फ्ता वसूली का मामला दर्ज किया है। उसका आरोप है कि ८ से २१ अक्टूबर के दरमियान उसे दोनों सिपाही ब्लैकमेल करते आ रहे हैं। नूतन कालसर्पे से आरोपी सचिन मेश्राम की पूर्व पहचान थी। नूतन के किसी दोस्त पर मानकापुर थाने में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज है। इस मामले में नूतन का वह दोस्त जेल में बंद है। इसी मामले को लेकर आरोपी सिपाहियों ने पीडित महिला नूतन के मोबाइल का सीडीआर निकाला। मेश्राम ने कहा कि इस मामले में तुमको (नूतन) भी आरोपी बनाया जाएगा। सचिन मेश्राम ने नूतन से कहा कि उसका दोस्त सचिन मुले एक बडे पुलिस अधिकारी का राइटर है। वह सब मामले को सेटलमेंट कर देगा। इसके लिए उसने २० लाख रुपए की मांग की है। रकम अधिक होने की बात कहने पर नूतन से आरोपी सिपाहियों ने १२ लाख रुपए में सबकुछ तय कर लिया। आरोपी सिपाहियों ने १२ लाख रुपए में से दो बार ५-५ लाख (१० लाख रुपए) ले भी लिया। इसके बाद बाकी दो लाख रुपए के लिए नूतन को परेशान किया जाने लगा। २१ अक्टूबर को दोपहर में दो लाख रुपए देने की बात तय हुई थी लेकिन दोनों सिपाहियों को और पैसे नहीं देना चाहती थी। उसने सदर के वरिष्ठ थानेदार मनीष ठाकरे के पास जाकर आपबीती सुनाई। इसके बाद पुलिस उपायुक्त राहुल मदने व मनीष ठाकरे के मार्गदर्शन में पुलिस दस्ते ने जाल बिछाकर आरोपी सचिन मेश्राम और सचिन मुले को हाईकोर्ट के पास धरदबोचा। इसके बाद दोनों सिपाहियों के खिलाफ सदर थाने में उक्त धाराओं के तहत मामला दर्ज कर गिऱफ्तार किया गया है। प्रकरण की जांच उपनिरीक्षक आशीष जाधव कर रहे हैं।

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

नांदगाव ची ग्राहकगंगा कोदामेंढी शिवारात 

Wed Oct 23 , 2024
कोदामेंढी :- नांदगाव येथील हाकेच्या अंतरावर असणाऱ्या कोदामेंढीतील विद्युत पुरवठा 24 तास सुरू असतो, क्वचितच नैसर्गिक रित्या हवामान बिघडल्यास, जोराचा वादळ वारा आल्यास किंवा आकाशातून विजा कडाडल्यास तात्पुरता बंद होतो व लगेच दुरुस्त करून अविरत 24 तास वीज पुरवठा सुरू असतो. अन्न ,वस्त्र, निवारा या मूलभूत गरजा असून आजच्या या डिजिटल युगात मूलभूत गरजेत विजेचाही समावेश झालेला आहे. त्यामुळे विजे […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com