स्टार बस हड़ताल : प्रवीण दटके चाहे तो मिनटों में समाप्त हो सकता है आंदोलन

– क्योंकि उन्हें मनमाफिक भाव नहीं मिल रहा इसलिए आंदोलनकारी आम नागरिक/यात्री सह सरकारी बसों का नुकसान पर उतारू होते जा रहे

नागपुर :- विधानसभा चुनाव पूर्व और नवरात्र के ऐन मौके पर आम यात्रियों की रक्तवाहिनी (स्टार बसों) की हड़ताल करवाकर भाजपा विधायक प्रवीण दटके न सिर्फ आम नागरिकों बल्कि रोजाना आवाजाही करने वाले विद्यार्थियों सह मां दुर्गा भक्तों का बड़ा नुकसान अप्रत्यक्ष रूप से करवा रहे है,वह भी शहर के आम नागरिकों सह यात्रियों सह विद्यार्थियों की रक्त वाहिनी अर्थात स्टार बसों को रोक कर,हड़ताल करवा कर,सरकारी बसों की तोड़फोड़ करवा कर। शहर में विपक्ष है ही नहीं,विपक्ष की चुप्पी आम नागरिकों / यात्रियों के लिए नुकसानदायक साबित हो रहा.पिछले 3 दिन से कांग्रेस, एनसीपी,शिवसेना और तथाकथित अन्य पार्टियां चुपचाप बैठ तमाशा देख रही हैं.

उल्लेखनीय यह है कि मनपा प्रशासक डमी होने और सिर्फ बिल्डर लॉबी के लिए सक्रीय होने के कारण शहर के तमाम नागरिक प्रत्येक मामले में अड़चन में आ गए हैं.

जबकि स्टार बस के कर्मियों की जो मांग को लेकर आंदोलन की जा रही इंड्रस्ट्रियल कोर्ट ने नाजायज बताया। इसके बावजूद हड़ताल जारी का आज चौथा दिन है,इसके पीछे महज एक उद्देश्य है,आंदोलन चाहते है कि भाजपा मंत्री देवेंद्र फडणवीस और नितिन गडकरी उनके नेता को महत्व देते हुए बैठक ले और आश्वासन दे,भले ही बाद में मुकर जाएं।              दटके नेगेटिव एक्टिविटी के लिए जाने जाते है,फिलहाल पिछले दो दशक से मध्य नागपुर से विधानसभा चुनाव लडने की तैयारी कर रहे लेकिन भाजपा नेता उन्हें टाइम पर गोली दे देती रही,कभी महापौर बनाकर तो कभी MLC बनाकर। जबकि उनकी तीव्र मंशा यह है वे एक बार मध्य नागपुर से विधानसभा चुनाव लड़कर विधायक बने,इसके लिए भाजपा उम्मीदवारी के लिए नाना प्रकार के हथकंडे अपनाने रहते है,इसी क्रम में इस बार स्टार बसों की आंदोलन करवा रहे है। इसके पूर्व स्टार बस खरीदी आदि मामले में पार्टी फंड के नाम पर लाखों जमा किए।

उल्लेखनीय यह भी है कि प्रशासन ,केंद्रीय मंत्री,राज्य के उपमुख्यमंत्री ने प्रवीण दटके को हड़ताल समाप्त करवाने की जिम्मेदारी दी तो मिनटों में हड़ताल समाप्त हो जाएगी,क्यूंकि आंदोलनकारियों के नेता खुद दटके ही हैं.इसके बाद दटके का मार्ग खुल सकता हैं.

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

आजनीत नवरात्रीची धामधूम

Tue Oct 8 , 2024
संदीप कांबळे, विशेष प्रतिनिधी  कामठी :- तालुक्यातील आजनी येथे सध्या नवरात्री उत्सवाची सर्वत्र धुमधाम असून गावातील काही सामाजिक कार्यकर्त्यांनी प्राचीन मातामाय देवस्थानाचा जीर्णोद्धार केला असून गावात एक गाव एक देवी या उद्देशाने जय बजरंग सार्वजनिक दुर्गा उत्सव मंडळाच्या वतीने बसविण्यात येणाऱ्या दुर्गा माता स्थापनेला यंदा ६४ वर्ष पूर्ण झाले आहे. रडके परिवाराच्या हस्ते घटस्थापना होणाऱ्या या देवी जवळ सध्या विविध […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com