Sony India ने भविष्य के फिल्म निर्माताओं के लिए नए 4K Super 35 कैमरा FX30 के साथ सिनेमा लाइन का विस्तार किया

FX30 सिनेमा लाइन कैमरा

हर अभिनय में उच्चस्तरीय सिनेमाई प्रकाशन को कैपचर करें

क्रिएटर्स की ज़रूरतों को पूरा करने के लिए AF परफ़ॉर्मेंस को बेहतर बनायें

प्रभावी पोस्ट-प्रोडक्शन वर्कफ्लो सपोर्ट का अनुभव करें

लचीले संचालन के साथ कॉम्पैक्ट और अद्वितीय रूप कारक

अधिक स्टोरेज के लिए अत्यधिक एक्सपैंडेबल मेमोरी

हर शूट के लिए ठोस विश्वसनीयता

नई दिल्ली : Sony India को आज ब्रांड की प्रतिष्ठित सिनेमा लाइन – FX30 (ILME-FX30) में नवीनतम जुड़ाव की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। नया FX30 एक 4K सुपर 35 कॉम्पैक्ट सिनेमा कैमरा है जो सिनेमा लाइन की कई पेशेवर विशेषताएं प्रदान करता है, जैसे डुअल बेस ISO, लॉग शूटिंग मोड और उपयोगकर्ता द्वारा आयातित LUTs (लुक अप टेबल्स) एक मूल्य बिंदु पर जो कई महत्वाकांक्षी फिल्म निर्माताओं को आकर्षित करता है। Sony ने कैमरे को दो वेरियंट – FX30 (बॉडी + XLR हैंडल) और FX30B (केवल बॉडी) में लॉन्च किया है।

“नया FX30 फिल्म निर्माण में आने के इच्छुक किसी भी व्यक्ति के लिए एक उत्तम पसंद है। इसमें हमारे हाई-एंड कैमरों की कई पेशेवर क्षमताएं उस कीमत पर हैं जो इसे सभी स्तरों के फिल्म निर्माताओं/वीडियोग्राफरों के लिए वहन करने योग्य बनाती हैं। यह कैमरा सिनेमा लाइन कैमरों की हमारी पूरी सीरीज़ में एक अद्भुत एंट्री पॉइंट है। Sony के E-माउंट लेंस और उच्च-प्रदर्शन वाले माइक्रोफ़ोन के व्यापक चयन के साथ, क्रिएटर्स के पास अब रचनात्मक आवश्यकताओं की एक विस्तृत श्रृंखला के लिए असाधारण रूप से लचीला सिस्टम है।” Sony India के डिजिटल इमेजिंग बिजनेस के प्रमुख मुकेश श्रीवास्तव ने कहा।

मूल्य, उपलब्धता और लॉन्च ऑफ़र 

FX30 कैमरा सभी Sony Centers, Alpha Flagship स्टोर्स, www.ShopatSC.com पोर्टल, प्रमुख इलेक्ट्रॉनिक स्टोर्स और ईकॉमर्स वेबसाइटों (Amazon और Flipkart) पर 15 फरवरी 2023 से उपलब्ध होगा। ग्राहकों को FX30 या FX30B कैमरे की खरीद पर 2+1 साल की एक्सटेंडेड वारंटी और 6,790/- रुपये का BC-QZ1 चार्जर फ्री मिलेगा।

Model

Best Buy (in Rs.)

Availability

ILME-FX30 Camera

199,990/-

15th Feb 2023 onwards

ILME-FX30B Camera

179,990/-

15th Feb 2023 onwards

Get 1-year extended warranty by registering on Alpha Community

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

केंद्रीय गृहमंत्री का 17 फरवरी से महाराष्ट्र का तीन दिवसीय दौरा 

Thu Feb 16 , 2023
– नागपुर, पुणे और कोल्हापुर की करेंगे यात्रा  नागपुर :- केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 17 फरवरी से तीन दिवसीय दौरे पर महाराष्ट्र आ रहे हैं। इस दौरान वे नागपुर, पुणे और कोल्हापुर शहरों का दौरा करेंगे। इस दौरे को लेकर आधिकारिक जानकारी के मुताबिक केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह शुक्रवार रात की फ्लाइट से नागपुर आएंगे। नागपुर में शुक्रवार रात गृहमंत्री […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com