विश्व हृदय दिवस पर रैली

नागपूर :-इस वर्ष की थीम ‘दिल का उपयोग करें, दिल को जानें’ पर लोगों के बीच जागरूकता पैदा करने के लिए PEACE फाउंडेशन द्वारा CARE अस्पताल, नागपुर के साथ एक रैली का आयोजन किया गया।

कंचन गडकरी इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित हुईं और सेवा सदन स्कूल से रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। रैली में विभिन्न स्कूलों के बच्चों ने भाग लिया, जिसका समापन महाराजबाग में हुआ। प्रतिभागियों ने ‘सही खाओ, उज्ज्वल रहो’ और ‘स्वस्थ भारत’ जैसे नारे वाले बैनर प्रदर्शित किए।

केयर अस्पताल के सदस्यों ने संतुलित पोषण और स्वस्थ जीवन शैली विषय पर एक लघु नाटिका भी प्रस्तुत की, जिसे दर्शकों ने खूब सराहा। इस अवसर पर एक शानदार बैंड प्रदर्शन भी मुख्य आकर्षण रहा। कार्यक्रम में भाग लेने वाले आठवीं कक्षा के छात्रों के लिए यह एक अच्छा सीखने का अनुभव था क्योंकि इससे उन्हें जनता के बीच स्वस्थ जीवन शैली का संदेश फैलाने में मदद मिली।

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

लोकशाहीच्या रक्षणाची जबाबदारी युवकांची - डॉ. शारदा महाजन

Tue Oct 3 , 2023
– नमाद महाविद्यालयात लोकशाही दशा व दिशा वर व्याख्यानमाला गोंदिया :- देशाच्या सत्तास्थानी येणारे कोणतेही राजकीय पक्षाचे सरकार हे सगळ्या व्यवस्था आपल्या ताब्यात ठेवण्याचा प्रयत्न करते. आपण सरकारवर टीका करतो, हे आपले कर्तव्य आहे. परंतु केवळ टीका केल्याने व्यवस्था परिवर्तन होत नाही वा लोकशाहीचे संरक्षण होत नाही. त्यासाठी संघर्ष करावा लागतो. लोकशाही रक्षणाची आणि त्यासाठी संघर्ष करण्याची जबाबदारी ही युवकांची […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com