सेमीफाइनल में पहूंचे नागपुरकी नव्यानवेली, समीक्षा

– महाराष्ट्र स्टेट बॉक्सिंग चैंपियनशिप

नागपुर :-महाराष्ट्र बॉक्सिंग एसोसिएशन के मार्गदर्शन और नागपुर के जिला एमेच्योर बॉक्सिंग एसोसिएशन द्वारा आयोजित महाराष्ट्र स्टेट बॉक्सिंग चैपियनशीप के दुसरे दिन सबजुनिअर बालिका वर्ग मे नागपुर शहर की नव्यानवेली स्वामीयार और नागपुर जिलेकी समीक्षा सिंग ने सेमीफाइनल में अपनी जगह बनाई.

रविनगर स्थित नागपूर विश्वविद्यालय के सुभेदार हॉलमे चल रहे स्पर्धा मे रविवार को हुए मुकाबलो मे ५२ से ५५ किग्रा भारवर्ग में नागपुर शहर के नव्यानवेली स्वामीयारने पुणे जिले की इशिका मंडल को ५-० के स्कोरसे हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया. ५५ से ५८ भार वर्गमे नागपुर जिले की समीक्षा सिंगने पिपरी चिचवड की पूर्वा गढवे को ५-० से हराकर सेमीफाइनल पहूची. इसके अलावा ५२ से ५५ भार वर्ग में विदर्भ के अकोला शहर की अनुष्का गुप्ता ने ठाणे जिले की करुणा मैराले को ५-० से और चंद्रपुर जिले की स्वर्णिका सादुने जलगांव की कार्तिकी पाटिल को ५-० से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया है. वहीं ५५ से ५८ भारवर्ग में अकोला शहर की भक्ति कावले को एमबीए एमसीजीएम की सानिया दास से हार स्वीकार करनी पडी.

सब जूनियर बालक वर्ग के ३५ से ३७ भार वर्ग में नागपुर जिले के धैर्या कोठी ने ठाणे जिले के ओम गोले को १-० से हराते हूए अपना विजयी अभियान जारी रखा. इसके अलावा ३३-३५ भार वर्ग में गढचिरौली जिले के नैतिक अवारीने वर्धा जिले के प्रणव कुंभलकर को, चंद्रपुर जिले के साजन पुरबिया ने भंडारा जिले के प्रथमेश लांजेवार को ३-२ से हराकर अगले दौर में प्रवेश किया. टूर्नामेंट में सब जूनियर बालक वर्ग के सभी क्वार्टर फाइनल और शेष बालिका भार वर्ग के क्वार्टर फाइनल सोमवार को खेले जाएंगे.

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

मध्य प्रदेश में चुनाव नागपुर में सतर्कता

Mon Jul 24 , 2023
– अनुच्छेद प्रकार रोकने के लिए सीमा पर विशेष दक्षता टीम तैनात नागपुर :-मध्य प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव के देखते हुए पूर्वतयारी के रूप में मध्य प्रदेश एवं महाराष्ट्र इन दोनों राज्यों के वरिष्ठ अधिकारियों की बैठक शनिवार को संपन्न ना हुई चुनाव में होने वाले अनुचित प्रकारों को रोक लगाने के लिए दोनों राज्यों के सीमावर्ती क्षेत्रों में […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com