मेट्रो ने किया मातृ शक्ति का स्वागत

महाराष्ट्र मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड

(नागपुर मेट्रो रेल परियोजना)

● स्टेशनों पर बच्चों को बांटी चॉकलेट

नागपुर :- महामेट्रो की ओर से मदर्स डे पर मेट्रो स्टेशनों पर नन्हे-मुन्ने बच्चों के साथ सफर करने के लिए पहुची मातृ शक्ति का स्वागत कर नन्हें-मुन्नों को स्टेशन पर तैनत अधिकारी और कर्मियों ने चॉकलेट वितरित की। महामेट्रो की ओर से नागपुर मेट्रो रेल परियोजना के लोकमान्य नगर, वासुदेव नगर, सुभाष नगर, शंकर नगर, झांसी रानी, सीताबर्डी इंटरचेंज, खापरी, छत्रपति चौक, जीरो मॉइल , ऑटोमोटिव चौक, प्रजापति नगर, चितार ओली, रेलवे स्टेशन पूर्वी द्वार पर मदर्स डे मनाया गया।

महिलाओं की सुविधाओं और सुरक्षा के लिए महामेट्रो द्वारा किए गए कार्यों की जानकारी मेट्रो अधिकारियों ने महिलाओं को दी। उल्लेखनीय है कि महामेट्रो की ओर से प्रत्येक मेट्रो स्टेशन पर बेबी केयर रूम और लेडिज प्रसाधन रूम की व्यवस्था की गई है।

इसी तरह प्रत्येक मेट्रो ट्रेन में महिलाओं के लिए आरक्षित कोच उपलब्ध कराया गया है। प्रत्येक स्टेशन पर सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं। महिला गार्ड की व्यवस्था भी स्टेशनों पर की गई है। यात्रा के दौरान महिलाओं को किसी भी प्रकार की परेशानी होने पर कोच में उपलब्ध उपकरण के माध्यम से महिला यात्री ट्रेन ऑपरेटर से संपर्क कर सकती हैं।

महामेट्रो द्वारा आयोजित मातृ दिवस के आयोजन में महिला कर्मचारियों और अधिकारियों ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया।

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

लष्करप्रमुख इजिप्तच्या दौऱ्यावर

Mon May 15 , 2023
मुंबई :- लष्करप्रमुख जनरल मनोज पांडे 16 ते 17 मे 2023 या कालावधीतील इजिप्तच्या दौऱ्यासाठी रवाना झाले आहेत. या दौऱ्यात लष्करप्रमुख तेथील वरिष्ठ लष्करी नेतृत्वाची भेट घेणार आहेत. या भेटीत भारत इजिप्त संरक्षण संबंध अधिक वृद्धिंगत करण्याच्या संधींबाबत चर्चा होईल. इजिप्तच्या सशस्त्र दलांच्या विविध आस्थापनांना लष्करप्रमुख भेट देतील आणि परस्पर हिताच्या मुद्द्यांवर विचारांचे आदानप्रदान करतील. लष्करप्रमुख, इजिप्तच्या सशस्त्र दलांचे सर्वोच्च […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com