मिडिया कर्मी वेकोलि एवं ठेकेदार को कर रहा बदनाम 

नागपुर :- एक सोशल मिडिया कर्मी के परिजनों का ट्रक एक ट्रान्सपोर्ट संचालक के द्वारा अपने अधीन चलाने से इंकार कर देने के कारण मिडिया कर्मी के द्वारा मिडिया एवं सोशल मिडिया का जमकर प्रयोग किया गया हैं, एवं किया जा रहा है । जिससे मिडिया की साख पर जहां असर पडा है,वहीं पर सच्चाई से कार्य करनें वाले पत्रकारों साख पर भी आंच आई हैं.

नागपुर जिले की पारशिवनी तहसील अंर्तगत आने वाली गोंडेगांव ओपन कास्ट माइन्स में 1 नंवबर को एक ट्रिपटेलर पलट गया.इस ट्रिपटेलर के पलटने के कारण कई सवाल खडे हुए,जिसकों लेकर स्थानीय पत्रकारों के द्वारा मुद्दे को प्रमुखता से उठाया गया. इस प्रकरण में लिगल रूप से अवनीस लॉजिस्टिक प्रा.लि जो की सप्रा ट्रान्सपोर्ट के नाम पर जाना जाता हैं.इस पुरे प्रकरण में मिडिया से संबंध रखने वाले सोशल मीडिया कर्मी के द्वारा जिसके पास खुद कोयले की गाडियां हैं,उसके द्वारा कोयला ढुलाई करने वाले ठेकेदार को मोबाईल से संर्पक कर दो गाडियों को ट्रान्सर्पोट में शामिल कर कोयला परिवहन करने के लिए चर्चा की,जिसमें ठेकेदार के द्वारा इंकार कर दिया गया,जिसमें मिडिया के इस आदमी के द्वारा एक और ट्रान्सपोर्टर से संपर्क कर मिडिया कर्मी की गाडी लगाने को कहा,उस ट्रान्सपोर्टर के द्वारा भी इंकार कर देने के कारण सोशल मीडिया कर्मी झुंझला गया.इसी बीच 1 नंवबर को गोंडेगांव के 4 नंबर के यार्ड में अवनीस लॉजिस्टिक प्रा.लि जो की सप्रा ट्रान्सपोर्ट के नाम पर जाना जाता हैं,उसका ट्रक पलट जाता हैं,औैर उस सोशल मीडिया कर्मी को अपनी व्यक्तिगत दुश्मनी निकलने का मौका मिल जाता है.इस संर्दभ में सोशल मीडिया कर्मी के द्वारा स्थानीय पत्रकारों पर दबाव का आरोप लगाता हैं,जबकि यदीं ट्रान्सपोर्ट में सोशल मीडिया कर्मी की गाडी लग जाती तो शायद यह समाचार भी नहीं बनते.सोशल मिडिया एवं मिडिया का सहारा लेकर वेकोलि और ठेकेदारों को बदनाम करने वाले इस व्लॅकमेलर सोशल मिडिया कर्मी के खिलाफ इसी प्रकरण को लेकर शिकायत दर्ज कराई गई हैं। शिकायतकर्ता दीपक सिंह द्वारा इस प्रकरण में कन्हान थानेदार से कार्रवाई करने की मांग की गई है ।

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

CMPDIL CMD मनोज कुमार सह 4 कोल अधिकारी CIL CHAIRMAN की रेस में 

Mon Nov 14 , 2022
– सीआईएल के निदेशक कार्मिक एवं औद्योगिक संबंध विनय कुमार,सीसीएल के सीएमडी पीएम प्रसाद, ईसीएल के सीएमडी एपी पंडा सम्मिलित हैं।  नागपुर :- कोल इंडिया लिमिटेड (CIL) का चेयरमैन एंड मैनेजिंग डायरेक्टर (CMD) बनने की दौड़ के लिए प्रतिभागी नामजद हो चुके हैं। साक्षात्कार के बाद अंतिम परिणाम आएगा और तब पता चलेगा कि विश्व की सबसे बड़ी कोयला कंपनी […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com