मैक्स फैशन का नया अंदाज धरमपेठ में स्टोर का शुभारंभ संपन्न 

मैक्स फैशन, पुरुषों के लिए भारत का सबसे पसंदीदा फैशन ब्रांड,

महिलाएं और बच्चे, फैशन के क्षेत्र को फिर से परिभाषित करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं

नागपुर :- धरमपेठ, नागपुर में अपने स्टोर के पुन: लॉन्च के साथ शहर। पूरी तरह से नई और ताज़ा विश्व स्तरीय खरीदारी के साथ नागपुर में अपने समझदार ग्राहकों के लिए अनुभव, फिर से लॉन्च ब्रांड के धरमपेठ स्टोर में यह उभरता हुआ पैर जमाने का प्रतीक है शहर में। ब्रांड इसमें निवेश करना जारी रखना चाहता है अभिनव, दूरंदेशी व्यवसाय के माध्यम से क्षेत्र मूल्य फैशन बाजार में अपना दबदबा कायम करने की रणनीतियां। सभी नए मैक्स स्टोर ग्राहकों को एक प्रदान करने का वादा करते हैं अंतरराष्ट्रीय शैलियों के लिए बड़ी कीमतों पर दुकान बंद करो। सब तरफ फैला हुआ 13,771 वर्ग फुट, स्टोर में 12,000 से अधिक डिज़ाइन उपलब्ध हैं विभिन्न श्रेणियों के परिधान, जूते और सहायक उपकरण सभी के लिए सर्वश्रेष्ठ फैशन समाधान पेश करना। स्टोर समर्पित के साथ एक अंतरराष्ट्रीय खरीदारी अनुभव प्रदान करता है.

खरीदारी करने वाले पुरुषों, महिलाओं, युवाओं और बच्चों के लिए सुखद अनुभव। मैक्स अपने निजी लेबल माल की खुदरा बिक्री करता है जो है इन-हाउस डिजाइनरों की एक टीम द्वारा बनाई गई है जो के संपर्क में हैं । अंतरराष्ट्रीय फैशन के रुझान और दर्जी बनाने में उत्कृष्टता भारतीय संवेदनाओं के अनुरूप शैली। ब्रांड की विकास रणनीति पर अपने विचार साझा करते हुए  देवेश कुमार, उपाध्यक्ष और व्यापार प्रमुख – पश्चिम क्षेत्र ने कहा, “इसमें फैशन खुदरा क्षेत्र में अग्रणी होने के नाते देश में, हमारा लक्ष्य अपनी पेशकश को ग्राहकों तक पहुंचाना है उनकी पसंदीदा खरीदारी पर खरीदारी का नया अनुभव धरमपेठ में गंतव्य। वर्तमान में हमारे पास की उपस्थिति है 170+ शहरों में 400 से अधिक स्टोर और हमारे विस्तार की योजना बना रहे हैं । सभी नए ताज़ा रूप और अधिक शैलियों को जोड़ा जा रहा है, यह स्टोर धरमपेठ में भी गर्मजोशी से स्वागत किया जाएगा ।

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

शिंदे-फडणवीस सरकार ने PWD ठेकेदारों में वितरित किये 450 करोड़. 

Sun Sep 11 , 2022
नागपुर विभाग के कुल 13 संगठनों ने बकाया के लिए आंदोलन किया था. नागपुर – मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने राज्य के लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) के ठेकेदारों को लगभग 450 करोड़ रुपये का बकाया वितरित किया है. इसलिए नागपुर मंडल के ठेकेदारों की भी मदद की गई है और अब ठेकेदारों ने शेष 550 करोड़ रुपये […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com