हर देशवासी का यह फर्ज है कि वह अपने मताधिकार का प्रयोग जरूर करें – बी सी भरतीया

नागपूर :- हमारे देश को कौन चलाएगा, उसे चुनने का पूरा अधिकार हमारे संविधान ने आम देशवासी को दिया है। देशवासियों को पूरा संवैधानिक अधिकार है कि वह चुनाव में खड़े उम्मीदवारों में से अपने पसंद का उम्मीदवार के प्रति समर्थन दे सकते हैं। हर देशवासी का यह फर्ज है कि वह अपने मताधिकार का प्रयोग जरूर करें। ऐसा कनफेडरेशन आफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स के राष्ट्रीय अध्यक्ष बी सी भरतीया ने कहा। वह टिम कैट नागपुर द्वाराआम चुनाव को ध्यान में रखते हुए मेरा मत, मेरा अधिकार अभियान के उद्घाटन के उपलक्ष में बोल रहे थे। 19 अप्रैल 2024 को लोक सभा के नागपुर से प्रत्यासी चुनने के लिए मतदान होना है। इस 5 वर्षीय राजनीतिक कुंभ में सभी नगर वासियों की आहुति देने का मौका है। इस बात को ध्यान में रखते हुए टिम कैट नागपुर के तांगा स्टैंड, इतवारी सराफा बाजार चौक स्थित आर वी ज्वेलर्से के तत्वाधान में इस अभियान की शुरुआत की गई है। टिम कैट नागपुर के अध्यक्ष किशोर धाराशिवकार ने कहा इस अभियान के अंतर्गत बाजार~बाजार यह आह्वान किया जाएगा की हर व्यापारी अपने कर्मचारियों को सह परिवार सहित मतदान देने जाए। उसी के बाद दुकान में आए। व्यापारी का यह फर्ज रहेगा की वह हर कर्मचारी की उंगली में निशान देखे, जिससे मालूम पड़ेगा की हर कर्मचारी ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया है।

टिम कैट नागपुर के सदस्य सुबह बगीचों में जो नागरिक घूमने जाते हैं, टहलते है, उन लोगों को भी मतदान के लिए प्रेरणा देने हेतु नागपुर के बगीचों में पहुंचने का प्रयास करेगा।

उपस्थित सभी सदस्यों का कहना था कि अपने माता जी का का प्रयोग करते समय इस बात का ध्यान रखें कि आपका मत योग्य व्यक्ति निष्ठावान व्यक्ति समाज और देश को आगे ले जाने वाला व्यक्ति। लोग प्रमुखता से उपस्थित थे उसमें प्रेसिडेंट किशोर धाराशिवकर, ज्ञानेश्वर रक्षकराष्ट्र स्वर्ण विभाग के संयोजक राजकुमार गुप्ता (पूजा ज्वैलर्स), ज्योति अवस्थी, गोविंद पटेल, दीपा पचौरी, सारंग, नीरज धाराशिवकर, मनोज लुणावत, शैलेश पारेख मनु सोनी मनु पारेख श्याम शुक्ला पवन जैन राजू जैन अश्विन रजाई फारूक आडवाणी देवेंद्र गुप्ता ऐसा सचिव विनोद गुप्ता ने बताया है।

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

सुप्रीम कोर्ट की बाबा रामदेव को फटकार

Thu Apr 18 , 2024
पिछले कुछ दशकों में भारत में कई बाबाओं का उदय हुआ है. इसके पहले भी बाबा हुआ करते थे मगर इन दिनों बाबाओं का जितना राजनैतिक और सामाजिक दबदबा है, उतना पहले शायद कभी नहीं रहा. कई बाबा अनेक तरह के काले कामों में लिप्त भी पाए गए हैं मगर उनकी दैवीय छवि के चलते उनके अपराधों को नज़रअंदाज़ किया […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com