वेस्ट जोन टूर्नामेंट की तैयारियां अंतिम चरण में, 21 जूलाई से खेले जायेगें मैच

राजनांदगांव :- हाॅकी इंडिया द्वारा संचालित और मेजबान हाॅकी छत्तीसगढ़ व जिला हाॅकी संघ राजनांदगांव के संयुक्त तत्वाधान में 21 जूलाई से आयोजित होने वाली 7 प्रदेशो के जूनियर वर्ग की राष्ट्रीय हाॅकी प्रतियोगिता के तहत वेस्ट जोन के मैच खेले जायेंगें जिसकी तैयारियों को लेकर आयोजन समिति दिन रात एक किए हुए है।

संस्कारधानी एवं देश में हाॅकी की नर्सरी के नाम से पहचान बना चुके छत्तीसगढ़ की खेल राजधानी राजनांदगांव के अंतर्राष्ट्रीय हाॅकी एस्ट्रोटर्फ मैदान में देश की बहु प्रतिष्टित प्रतियोगिताओं में एक हाॅकी इंडिया की वेस्ट जोन के जूनियर बालक/बालिकाओं की हाॅकी प्रतियोगिता 21 जूलाई से 28 जूलाई 2024 तक आयोजित हैं आयोजन समिति के सचिव फ़िरोज़ अंसारी ने जानकारी में बताया कि इस प्रतियोगिता में मध्यप्रदेश,राजस्थान,महाराष्ट्र,गुजरात,दादर एवं नगर हवेली दमन एवं डीयू हाॅकी, गोवा हाॅकी के साथ ही मेजबान छत्तीसगढ़ के प्रतिभागी बालक बालिका अपने खेल कौशल का प्रदर्शन करेगें इस आयोजन में हाॅकी इंडिया के तकनिकी समिति के साथ ही चयनकर्ता भी खिलाडियों का चयन करेगें। इस आयोजन की तैयारियों को लेकर विभिन्न समितियों का गठन कर सदस्यों के बीच कार्य विभाजन करते हुए सभी से नगर की गौरवमयी परंपरा का ध्यान रखते हुए सहायोग की आपेक्षा की गई है हाॅकी इंडिया के द्वारा जारी किए गये मैच कार्यक्रम के तहत बालक और बालिकाओं के अलग अलग पुल बनाकर स्पर्धा 21 जूलाई से 28 जूलाई 2024 तक लीग राउण्ड के मैच खेले जाएगें प्रतियोगिता का फायनल 28 जूलाई को आयोजित है प्रतियोगिता के दौरान बालिका वर्ग के मैच प्रातः 07ः00 बजे से 10ः00 बजे तक प्रति दिन खेले जाऐंगें वही बालक वर्ग के लीग राउण्ड के मैच 11ः00 बजे से संध्या तक 3 मैच खेले जाऐगें प्रतियोगिता के बालक बालिका वर्ग में पुल में प्रथम व द्वितीय स्थान प्राप्त करने वाली टीमो के मध्य फायनल मैच 28 जूलाई को संध्या 4 बजे से खेला जाऐगा।

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

Three-Day Program of Loknath Swami Maharaj's 75th Birthday Begins Today, July 15th

Mon Jul 15 , 2024
Nagpur :-The three-day celebration of the 75th birthday of H.H. Lokanath Swami Maharaj, one of the foremost Indian disciples and a beloved follower of Acharya A.C. Bhaktivedanta Swami Srila Prabhupada, founder of the International Society for Krishna Consciousness (ISKCON), will be held on July 15th, 16th, and 17th at Sri Sri Krishna Balaram Hall in the Gaushala of ISKCON Vrindavan. […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com