कोरोनाकाल पुर्व की रेल्वे समयसारिणी लागू करो – ग्रा.पं.सदस्य वेंकटराव वेमुरी

– ट्रेनों की लेटलतीफी से यात्री परेशान

कोदामेंढी :- पिछले कुछ दिनों से ट्रेनों की लेटलतीफी नियमित जारी है.ट्रेनों का समय पर नहीं आने से यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.गोंदिया से इतवारी की ओर जानेवाली लोकल ट्रेन बालाघाट को छोड़कर इस रूट के सभी यात्रियों को तकलीफ दे रही है.बालाघाट से छूटने वाली लोकल ट्रेन को बंद करके यह ट्रेन कोरोनाकाल पुर्व की तरह ही गोंदिया से छोड़कर कोरोनाकाल पूर्व की ही समयसारणी लागू कर यात्रियों को राहत देने मांग खात, रेवराल, निमखेडा, चाचेर एवं परिसल के दर्जनों गांवों के सैकड़ों यात्रियों समेत ग्राम पंचायत निमखेडा के ग्राम पंचायत सदस्य वेंकटराव वेमुरी ने रेल्वे प्रशासन से की है.इसके अलावा अन्य सभी लोकल ट्रेनों को समय पर छोड़ने की मांग को लेकर यात्रियों द्वारा बार बार निवेदन भी दिया जा रहा है.

इस बारे मे वेमुरी ने बताया कि रेल्वे प्रशासन द्वारा गोंदिया से इतवारी की ओर जानेवाली लोकल ट्रेन को रेल्वे प्रशासन अब यह ट्रेन बालाघाट से छोड़ रहा है.यह ट्रेन सभी रेल्वे स्थानकों पर समय पर नहीं आने से वहां से जानेवाले खेतमजदूर,शासकीय, गैर शासकीय कार्यालय में काम करने वाले कर्मचारी ,छात्र,भंडारा से इतवारी तक दुग्ध व्यवसाय करने वाले दुग्ध व्यवसायी व अन्य लोगों को देरी से चलने वाली ट्रेन से काफी परेशानी हो रही है.क्षेत्र के सांसद कृपाल तुमाने तथा केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से कई बार इस विषय को लेकर लिखीत ज्ञापन भी दिये गये है.वेमूरी ने बताया कि दक्षिण-पूर्व मध्य रेल्वे गोंदिया स्टेशन के सलाहकार समिति के सदस्य भैरूमल गोपलानी ने भी रेल्वे प्रशासन को इस विषय पर लिखीत निवेदन दिया था, लेकिन आज तक उस पर कोई कार्रवाई होते नहीं दिखाई दे रही है. बालाघाट से इतवारी मेमो लोकल ट्रेन बंद करके यह ट्रेन गोंदिया से इतवारी तक चलाने की मांग भी की जा रही है, ताकि गोंदिया से इतवारी तक आने जाने वाली लोकल ट्रेन कोरोनाकाल पुर्व की तरह समय पर चलेगी और यात्रियों को सुविधा होगी.

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

कोयला कामगारों का नया वेतनमान लागू करने का आदेश जारी

Thu Jun 29 , 2023
– कोल इंडिया और सिंगरेनी कोलियरीज कंपनी लिमिटेड (SCCL) के पौने तीन लाख कामगारों के लिए नए वेतनमान को लागू किए जाने का आदेश जारी कर दिया गया है। नागपुर :- आखिरकार कोयला इंडिया (CIL) चेयरमैन का प्रसास रंग लाया। कोल इंडिया और सिंगरेनी कोलियरीज कंपनी लिमिटेड (SCCL) के पौने तीन लाख कामगारों के लिए नए वेतनमान (NCWA- XI) को […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com