संविधान दिन पर बाबासाहाब को अभिवादन

रामटेक :- संविधान दिन के अवसर पर शनिवार को सुबह 10 बजे नगर के डॉ.आंबेडकर चौक स्थित बाबासाहाब की प्रतिमा परिसर में संविधान दिन बडे ही हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। परिवर्तन मंच, अंधश्रध्दा निर्मुलन समिति, प्रहार संगठन, मैत्री ग्रूप, भीमसंग्राम सेना द्वारा संयुक्त रुप से बाबासाहाब आंबेडकर की प्रतिमा को माल्यार्पण कर अभिवादन किया। पश्चात संविधान के प्रास्ताविक का सामूहिक वाचन किया गया। बाबासाहाब के संविधान निर्माण में दिए योगदान के प्रति कृृृृतज्ञता व्यक्त की गई।

इस अवसर पर प्रहार के जिलाध्यक्ष रमेश कारामोरे ने कहां कि बाबासाहाब को अभिप्रेत समाजसुधार के लिए ओबीसी, अनु.जाति, जमाति, आदिवासी आदी जाती,धर्म,पंथ में बंटने से बचकर बहुजन समाज की संकल्पना को सदृृढ करना चाहिए। पूर्व नगराध्यक्षा शोभा राऊत, मैत्रि ग्रूप की अल्का मेश्राम, अंनिस की दीपा चव्हाण ने भी सम्बोधित किया। प्रास्ताविक का वाचन एवं कार्यक्रम का संचालन प्रहार के तहसील अध्यक्ष प्रयास ठवरे ने किया।

कार्यक्रम में परीवर्तन मंच के राहुल जोहरे, वेणुधर भिमटे, भाऊराव भिलावे, दिनेश मून, गौतम पौनिकर, प्रमोद पाटील,राजेंद्र कांबले, अंनिस की रामटेक शाखा कार्याध्यक्ष दीपा कांबले,प्रधान सचिव शुभा थूलकर, अर्चना वाघमारे,सरला नाईक, आम्रपाली भिवगडे,गंगा टेंभुर्णे उपस्थित थी। वहीं भीमसंग्राम सेना के जिलाध्यक्ष भागवत सहारे,मैत्री ग्रूप की अलका मेश्राम,कल्पना जोहरे,वैशाली बांगर,अलका प्रकाश मेश्राम, भारती गजभिये,विद्या सातपुते, जयश्री धुर्वे,अनिता जनबंधू सहित आंबेडकरवादी अनुयायी उपस्थित थे।

 

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

वेकोलि में वार्षिक सुरक्षा पखवाड़ा-2022 का शुभारम्भ

Mon Nov 28 , 2022
सुरक्षा के नियमों का कड़ाई से पालन करें – श्री मनोज कुमार नागपूर:- अध्यक्ष-सह-प्रबंध निदेशक मनोज कुमार ने आज सुरक्षा ध्वज फहरा कर वेकोलि में वार्षिक खान सुरक्षा पखवाड़ा-2022 का शुभारंभ किया। यह सुरक्षा पखवाड़ा दिनांक 28 नवम्बर, 2022 से 13 दिसम्बर, 2022 तक मनाया जाएगा। इसमें वेकोलि की सभी 51 खदानों का सहभाग होगा। इस अवसर पर अपने संबोधन […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com