न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए मुंबई में आ रही ड्रग्स ?

– 50 लाख की हेरोइन के साथ गिरफ्तार हुआ बाउंसर,नए साल के जश्न के लिए मुंबई में बड़ी ड्रग्स की आवक,मुंबई पुलिस की टीम ने एक ड्रग तस्कर को किया गिराफ्तार, पुलिस द्वारा गिरफ्तार ड्रग तस्कर का नाम सोहेल अहमद शेख,सोहल शेख के पास से पुलिस ने 50 लाख की ड्रग्स जब्त की है

मुंबई :- कुछ दिनों बाद देश और दुनिया में नए साल का जश्न मनाया जाएगा। इसको लेकर ड्रग्स के काले कारोबारी भी अपनी-अपनी तैयारियों में जुटे हैं। मुंबई (Mumbai) में भी ड्रग्स के शौकीनों के लिए इसकी आमद शुरू हो चुकी है। मुंबई शहर के पश्चिमी उपनगर के मालवणी इलाके में स्थानीय पुलिस ने एक 35 वर्षीय बाउंसर को 50 हजार की हेरोइन (ड्रग्स) के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस को इस बात का शक है कि यह ड्रग्स नए साल की पार्टी में इस्तेमाल किया जाने वाला था। जिस व्यक्ति को पुलिस (Mumbai Police) ने ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया है वह इसे राजस्थान से मुंबई लेकर आया था। गिरफ्तार आरोपी का नाम सोहेल अहमद शेख है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की जांच पड़ताल शुरू कर दी हैं।

दरअसल पुलिस को यह जानकारी मिली थी कि रफीक मैदान के पास एक व्यक्ति नशीले पदार्थों की बिक्री के लिए आने वाला है। जिसके बाद पुलिस स्टेशन ने रफीक मैदान के पास एक टीम को तैनात किया। टीम ने जाल बिछाकर आरोपी को रंगे हाथों गिरफ्तार किया। पुलिसकर्मी रफीक मैदान के पास सोहेल शेख के इंतजार में काफी देर से बैठे हुए थे। तभी वह बैग के साथ वहां पहुंचा तो पुलिस ने उसे रोककर उससे पूछताछ की और बैग की तलाशी ली। तब उसके बैग में पुलिस ने 126 ग्राम हेरोइन बरामद की। इस हीरोइन की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत 50 लाख रुपये बताई जा रही है।

एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज

पुलिस ने आरोपी सोहेल अहमद शेख के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के अनुसार मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया है। सोहेल को अदालत में पेश किया गया जहां से उसे पुलिस हिरासत में भेजा गया है। आरोपी ने बताया कि वह एक बाउंसर के रूप में एक निजी कंपनी में काम करता है। अक्सर दिसंबर के महीने में मुंबई शहर में ड्रग्स की आवक अचानक बढ़ जाती है। ऐसे में मुंबई पुलिस की एंटी नारकोटिक्स सेल और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा ड्रग तस्करों पर पैनी नजर रखी जा रही है।

 

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

Bawankule, Tumane, Datke, Zalke appointed on Nagpur DPC as members

Thu Dec 15 , 2022
Nagpur : Following recommendation by the Deputy Chief Minister and Nagpur Guardian Minister Devendra Fadnavis, the Executive Committee of Nagpur District Planning Committee (DPC) has been formed. The State BJP President and MLC Chandrashekhar Bawankule, Ramtek MP Krupal Tumane, MLC Pravin Datke, former NMC Standing Committee Chairman Vijay Zalke and others have been appointed as nominated members, according to a […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com