डॉ. विकास महात्मे बने एम्स नागपुर के अध्यक्ष

नागपूर :- केंद्रिय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय ने पद्मश्री डॉ. विकास महात्मे को एम्स नागपुर का अध्यक्ष नियुक्त किया है। पूर्व राज्यसभा सांसद और सामुदायिक स्वास्थ्य सेवा में महत्वपूर्ण योगदान देने वाले डॉ. महात्मे इस नई भूमिका में व्यापक अनुभव और समर्पण लेकर आए हैं।

डॉ. महात्मे की नियुक्ति एम्स नागपुर के लिए एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है। मरीजों की देखभाल के प्रति उनकी गहरी प्रतिबद्धता और स्वास्थ्य सेवा में उनके व्यापक अनुभव से संस्थान के मिशन को और मजबूती मिलेगी। डॉ. महात्मे ने कहा कि इस नई जिम्मेदारी को लेकर बेहद उत्साहित हूं और पूरा प्रयास करूंगा कि इस नई भूमिका में योगदान दूं। उन्होंने अपनी नियुक्ति के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय मंत्री मनसुख मांडविया, केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस का धन्यवाद व्यक्त किया।

डॉ. महात्मे लंबे समय से सामुदायिक स्वास्थ्य सेवा में अग्रणी रहे हैं और पैरामेडिक्स और क्षमता निर्माण के महत्व पर जोर दिया है। उन्होने कहा “मरीज सर्वोपरि है,” जो एम्स नागपुर की सामुदायिक सेवा की दृष्टि से गहराई से मेल खाता है।

डॉ. महात्मे की विशेषज्ञता और स्वास्थ्य सेवा के प्रति अटूट प्रतिबद्धता निश्चित रूप से एम्स नागपुर की उन लोगों की सेवा करने की क्षमता को बढ़ाएगी, जो जरूरतमंद हैं, और इसे नागपुर ही नहीं, बल्कि पूरे देश में एक प्रमुख संस्थान के रूप में स्थापित करेगी।

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

कन्हान में बुद्ध पूर्णिमा मनाई

Thu May 23 , 2024
संदीप कांबळे, विशेष प्रतिनिधी  कन्हान :- वैशाख बुद्ध पूर्णिमा एवं विश्वशांती के अग्रदूत महामानव तथागत गौतम बुद्ध की 2568 वी जयंती के उपलक्ष में रिपब्लिकन सांस्कृतिक संघ द्वारा भव्य माल्यार्पण कार्यक्रम कन्हान स्थित डॉ. बाबासाहेब आंबेडकर चौक में महाकारुनिक तथागत गौतम बुद्ध व चक्रवर्ती राजा सम्राट अशोक, विश्वरत्न डॉ. बाबासाहेब आंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर त्रिशरण ग्रहण कर मानवंदना […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com