देवेंद्र फडणवीस होंगे बीजेपी-शिवसेना गठबंधन के मुख्यमंत्री..

 

– चंद्रशेखर बावनकुले का बड़ा बयान

अकोला  – अखिल भारतीय ब्राह्मण महासंघ ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को पत्र लिखकर मांग की थी कि उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को पुणे से लोकसभा के लिए नामित किया जाए। क्या इस मांग के बाद फडणवीस अपना मार्च दिल्ली शिफ्ट करेंगे ? पूछा जा रहा था।

उसके बाद अब इस पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने प्रतिक्रिया दी है. देवेंद्र फडणवीस महाराष्ट्र के नेता हैं। वे कहीं नहीं जाएंगे, ”चंद्रशेखर बावनकुले ने समझाया। बावनकुले ने भी बड़ा बयान दिया कि फडणवीस भविष्य में भाजपा-शिवसेना गठबंधन सरकार के मुख्यमंत्री होंगे। वह अकोला में मीडिया प्रतिनिधियों से बात कर रहे थे।

“इस राज्य का नेतृत्व देवेंद्र फडणवीस कर रहे हैं,ऐसा करते रहेंगे। वे दिल्ली नहीं जाएंगे। देवेंद्र फडणवीस हमारे नेता हैं। वह भविष्य में भाजपा-शिवसेना गठबंधन सरकार के मुख्यमंत्री बनेंगे। हम जैसा कार्यकर्ता देवेंद्र फडणवीस की बराबरी नहीं कर सकता। इस राज्य को केवल देवेंद्र फडणवीस ही आगे ले जा सकते हैं। उनके पास विकास की दृष्टि है,उक्त वक्तव्य चंद्रशेखर बावनकुले ने चर्चा करते वक़्त दी।इस वक्तव्य में राजनितिक हलकों में नै चर्चा छेड़ दी.

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

Next Post

केंद्रीय नेतृत्व के फैसले पर गडकरी समर्थकों हुए सतर्क..

Mon Aug 22 , 2022
– वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को महत्वपूर्ण समितियों से बाहर किए जाने से उनके स्थानीय समर्थकों में हड़कंप मच गया है।   नागपुर – वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को पार्टी की दोनों महत्वपूर्ण समितियों अर्थात् केंद्रीय चुनाव समिति और संसदीय बोर्ड से बाहर करने से उनके स्थानीय समर्थकों को झटका लगा। लेकिन उन्होंने नाराजगी […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com