घर में घुसकर किन्नरों ने व्यापारी से जबरन वसूले 5 लाख रुपये 

नागपुर :- नागपुर में किन्नरों की गुंडागर्दी करने की एक घटना सामने आई है। दरअसल यहां व्यवसायी से किन्नरों ने 5 लाख रुपए की फिरौती मांगी है। चौंकाने वाले इस मामले में पीड़ित कारोबारी करण तुली ने नागपुर के सदर थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

इस घटना को लेकर पीड़ित का आरोप है कि, उनके घर में तृतीय पंथियों ने जबरदस्ती घुसकर पांच लाख रुपये की मांग की।

किन्नरों की जबरन वसूली

इतना ही नहीं बल्कि जब यह सब कुछ हो रहा था उस दौरान करण के मित्र देवेंद्र नायडू उनके घर पहुंचे, तब तृतीय पंथियों ने नायडू से कहा कि, तुम्हारे दोस्त को बोलो कि, हमें 5 लाख रुपए दे, वरना उसकी जान को खतरा है। इसकी शिकायत सदर थाने में किए जाने के बाद यह मामला सामने आ गया। इस घटना पीड़ित परिवार सक्ते में है।

पारिवारिक विवाद

इस घटना के पीड़ित कारोबारी के अनुसार वे सामाजिक कार्यकर्ता हैं और वे शिवसेना में भी पदाधिकारी रह चुके हैं। उनका करीब 3 साल से पारिवारिक विवाद चल रहा है। इतना ही नहीं बल्कि इसकी सूचना पुलिस रिकॉर्ड में होने की बात उन्होंने शिकायत पत्र में की है। नवंबर 2023 को उन्होंने न्यायालय में तलाक के लिए अर्जी दी है। करीब

उन्होंने न्यायालय में तलाक के लिए अर्जी दी है। करीब 17 माह पहले उनके करीबी रिश्तेदारों जिसमें पत्नी का भी समावेश रहा, ने उनके दोनों बच्चों को पुणे शहर में लेकर शिफ्ट हो गए थे।

पत्नी को छोड़कर दूसरी लड़की

फिर अचानक 3 अप्रैल 2024 को करीबी रिश्तेदार, उनकी पत्नी बच्चों के साथ आकर नागपुर में राज नगर स्थित किसी अपार्टमेंट में रहने लगे। इसके बारे में जानकारी उनके बड़े बेटे ने ही दी थी। ऐसे में अब कारोबारी का आरोप है कि 3 अप्रैल को उनकी पत्नी ने उनके खिलाफ झूठी याचिका दायर की, जो कोर्ट में प्रलंबित है। इसके बाद लगभग एक सप्ताह से तृतीय पंथी भेजकर उन्हें परेशान किए जाने का भी आरोप करण ने लगाया है। कारण के रिश्तेदारों ने इस मामले पर जानकारी देते हुए कहा कि कारोबारी पहली पत्नी को छोड़कर दूसरी लड़की को लाया है। इस वजह से कई दिनों से पारिवारिक विवाद चल रहा है।

घर के अंदर घुसे किन्नर

इस घटना के बारे में जानकारी मिल रही है कि तृतीय पंथी उनके घर में जबरन घुसकर हॉल तक पहुंच गए। प्रल्हाद गांगुली, जो करण का स्टाफ मेंबर है, उससे कहा कि, तेरे सेठ को बुला, जब उसने कहा कि, घर पर नहीं हैं, तो कहने लगे तू झूठ बोल रहा है। यह सारा घटनाक्रम घर के सीसीटीवी कैमरे में कैद है। सदर के थानेदार मनीष ठाकरे का कहना है कि, चुनाव के बाद इस मामले की छानबीन शुरू की जाएगी। फिलहाल इस घटना से कारोबारी परेशान है।

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

हनुमान जन्मोत्सव पर निकलेगी 51 फुट की ध्वजा

Mon Apr 22 , 2024
नागपुर :-हनुमान जन्म महोत्सव के उपलक्ष्य पर संकट मोचन हनुमान मंदिर (जुना भंडारा रोड) से हनुमंत मनोकामना ध्वजा यात्रा मे 51 फुट की ध्वजा की प्रस्तुती की जायेगी । इस मनोकामना ध्वजा यात्रा में समाज के असंख्य लोग शामिल होंगे। उसी प्रकार राम जन्म उत्सव पर पोद्दारेश्वर राम मंदिर से निकाली गई। शोभायात्रा में श्री रामदेव बाबा सेवक संघ की […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com