अंदमान एक्स. में मिली विदेशी शराब, 67,600 रु. का माल जब्त 

नागपुर :- रेलवे सुरक्षा बल नागपुर के गश्ती दल ने ट्रेन 16032 अंदमान एक्सप्रेस में एक यात्री के 5 ट्राली बैग में बड़ी मात्रा में ले जाई जा रही विदेशी शराब बरामद की.

इसकी कीमत 67,600 रुपये आंकी गई. आरोपी यात्री हैदराबाद निवासी अशोककुमार रखना रेड्डी (53) बताया गया है. उक्त ट्रेन प्लेटफॉर्म 2 पर आते ही आरपीएफ के गश्ती दल ने चेकिंग शुरू की.

इस दौरान जनरल कोच में सफर कर रहे अशोककुमार के पास 5 ट्राली बैग होने का पता चला. वह बैग की तलाशी लेने से रोकता रहा. ऐसे में उसे और पांचों ट्राली बैग ट्रेन से उतार लिये गये. आरपीएफ थाना लाकर पूछताछ करने पर बताया कि वह हैदराबाद में एक बिल्डर के यहां काम करता है और दिल्ली से लौट रहा है.

उधर, ट्राली बैग खोलकर देखने पर आरपीएफ कर्मी भी हैरान रहे गये क्योंकि पांचों ट्राली बैग में विदेशी शराब की बड़ी बोतलें थीं. इतनी बड़ी मात्रा में शराब ले जाने को लेकर उसके पास उचित कागजात नहीं थे. ऐसे में सारा माल जब्त कर आगे की कार्यवाही आबकारी विभाग का सौंप दी गई. यह कार्रवाई सीनियर डीएससी पांडे और पीआई आरएल मीना के मार्गदर्शन में एसआई एसएस मडावी, एएसआई बीडी अहिरवार, देवेंद्र पाटिल, जितेंद्र मोरया ने की

@ फाईल फोटो

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

कम आय बताकर 2.68 करोड़ की जीएसटी चोरी की, 1 करोड़ की वसूली

Sat Feb 25 , 2023
नागपुर :- वर्क कांट्रैक्टर ने कम आय बताकर जीएसटी का भुगतान कम किया लेकिन विभाग ने पता कर उसपर कार्रवाई की और 1 करोड़ रुपये की वसूली कर ली है. जानकारी के अनुसार लोकेश लक्ष्मण डोंगरवार सिविल कांट्रैक्टर ने अपने रिटर्न में कम आय की जानकारी दी थी. इसमें बताया गया था कि 23.15 करोड़ रुपये की सप्लाई दिखाई गई […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com