प्रशासक राज : प्रभाग 11 अंतर्गत गड्ढों में सड़क !

– मनपा आयुक्त सह मंगलवारी ज़ोन गहरी नींद में, जनप्रतिनिधि सुस्त 

See Video: 👇

 

नागपुर :- मनपा के प्रभाग 11 अंतर्गत उज्जवल नगर झिंगाबाई टाकली की महत्वपूर्ण सड़क बदहाल अवस्था में हैं.इस क्षेत्र के नगरसेवक से लेकर शहर के सांसद तक इस बदहाली की सुचना जानकारी देने के बावजूद उनके कानों पर जूं तक नहीं रेंगना,इससे सिद्ध हो जाता है कि शहर में राजनैतिक दृष्टि से सक्षम क्षेत्रों का सर्वांगीण विकास हो रहा है या किया जाता हैं.

मंगलवारी जोन अंतर्गत आने वाले इस क्षेत्र की सड़कों में इतने गड्ढे है कि अब यहाँ के नागरिक मान लिए है कि गड्ढों में सड़क है.घनी आबादी वाले इस रहवासी क्षेत्र में सभी उम्र के नागरिक पैदल या अपने अपने सुविधानुसार वाहनों से आवाजाही करते है.इस मुख्य सड़क का पुनः निर्माण पिछले कई वर्षों से नहीं हुआ हैं.इस बदहाल सड़क से नन्हें-मुन्ने,स्कूली छात्रों,महिलाओं और बुजुर्गो सह बीमार अस्वस्थ्य नागरिकों को काफी तकलीफों का सामना करना पड़ रहा हैं.दिन के उजाले में तो जैसे तैसे आवाजाही कर लेते है,लेकिन रात के अँधेरे में दुर्घटनाएँ आम बात हो गई हैं.

इस संबंध में स्थानीय आम नागरिकों ने स्थानीय पूर्व नगरसेवकों,स्थानीय विधायक सह स्थानीय सांसद तक मामले की गंभीरता बतलाई,लेकिन किसी ने भी प्रशासन मार्फ़त सड़क की मरम्मत नहीं कार्रवाई,प्रशासन सह प्रशासक के पास भी मामला पहुँचाया गया लेकिन उलटे घड़े की मार्फ़त सब सीमेंट सड़क और कागजी घोड़े दौड़ाने में मदमस्त हैं.

समय रहते बरसात के पूर्व इस सड़क का दुरुस्तीकरण नहीं किया गया तो क्षेत्र के नागरिक एमओडीआई फाउंडेशन के मार्फ़त जनहित में न्यायालय की शरण में जाने हेतु योजना बना रहे हैं. Administrative Rule: Road Safety in Section 11 – Filling Potholes!

Contact us for news or articles - dineshdamahe86@gmail.com

NewsToday24x7

Next Post

टेंडर साढ़े 3 किमी,निर्माण ढाई किमी,गायब 1 किमी ! 

Sat Apr 20 , 2024
– ऊर्जावान नागपुर जिले के पालकमंत्री के जिले के हिंगणा विस क्षेत्र अंतर्गत मामला  नागपुर :- हिंगणा विधानसभा अंतर्गत गोधनी रेलवे टी पॉइंट से चक्कीखापा ग्राम तक की सड़क काफी जर्जर हो चुकी थी,इससे पहले वर्षो पूर्व एक बार निर्माण हुआ था,इसके बाद जब जब पालकमंत्री भोसला मिल्ट्री स्कूल के वार्षिकोत्सव कार्यक्रम में आते थे तब इस सड़क की मरम्मत […]

You May Like

Latest News

The Latest News

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com